इंदौर में नहीं थम रहा कोरोना का आतंक, 55 नए पॉजिटिव मिले
इंदौर में नहीं थम रहा कोरोना का आतंक, 55 नए पॉजिटिव मिले
Share:

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में कोरोना मरीजों की सांख्या  के साथ मौत के आंकड़े भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं. शनिवार को जांचे 975 सैंपल में से 55 मरीज पॉजिटिव मिले हैं. जिन्हें मिलाकर अब तक पॉजिटिव की संख्या 3486 हो चुकी है, वहीं तीन मरीजों की मौत की पुष्टि के बाद मृतकों की संख्या भी 132 हो गई है. सीएमएचओ ऑफिस से जारी आंकड़ों के मुताबिक, शनिवार जांचे गए सैंपल में 882 मरीजों की जांच निगेटिव आई है, वहीं 1078 सैंपल भेजे गए हैं. कोरोना से मरने वाले सभी 65 वर्ष से ऊपर आयु के हैं. इनमें से एक 67 वर्षीय पुरुष फड़नीस कॉलोनी एबी रोड निवासी थे. अन्य दो मरीजों में 67 वर्षीय पुरुष निवासी सुभाष नगर और 65 वर्षीय महिला वाय एन रोड निवासी थे. इंदौर में अभी तक 1951 मरीज स्वस्थ होने के बाद घर लौट चुके हैं, वहीं यहां 1403 कोरोना एक्टिव केस बचे हुए हैं.

वहीं, इंदौर नगर निगम के चार और कर्मचारी बीते दो दिन में कोरोना संक्रमित हो गए है. इनमें एक ड्राइवर, दो सफाई कर्मी और एक कंट्रोल रूम में कार्यरत है. नगर निगम के अपर आयुक्त और कांटैक्ट ट्रेसिंग के प्रभारी एसके चैतन्य ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया है कि ये कर्मचारी कमाठीपुरा, जूना रिसाला, जनता क्वार्टर और अमर टेकरी में रहते हैं. अमर टेकरी निवासी कर्मचारी को शुक्रवार और बाकी तीनों को शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इससे पहले एक स्वास्थ्य अधिकारी, पांच सफाई कर्मी और एक कंप्यूटर ऑपरेटर कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. पिछले दिनों निगम ने अपने सभी कर्मचारियों की स्क्रीनिंग की शुरुआत की है.

बता दें की इंदौर के सीएचएल अस्पताल में संक्रमण फैलने की घटना को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गंभीरता से ले लिया है. चौहान ने अस्पताल को नोटिस देने को कहा है. इधर, प्रदेश में आने-जाने के लिए अब ई-पास व्यवस्था खत्म कर दी गई है. सीएम शनिवार को मंत्रालय में कोरोना की स्थिति की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से समीक्षा कर रहे थे और सारी चीजों की जानकारी रख रहे है. 

गुजरते साल पर छलका कांग्रेस का दर्द, कुप्रबंधन पर कही यह बात

मौसम बदल सकता है करवट, इन इलाकों में जोरदार बारिश की आशंका

जितना हो सके घर से ही करें काम नहीं तो, गलती पर भरना पड़ेगा जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -