पाक से फिर मिले तीन साजिश के' ना पाक' सबूत

नई दिल्ली : भारत की ओर से दिए जा रहे करारे जवाब से बौखलाया पाकिस्तान आतंक फैलाने की नित नई जुगत लगा रहा है. जम्मू के कश्मीर और राजस्थान से पाकिस्तानी साजिश के तीन सबूत मिले हैं जिन्हें वह झुठला नहीं सकता है. सुरक्षा एजेंसियां इन सबूतों की जांच कर रही है.

बता दें कि जम्मू कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया. आतंकियों की पहचान बारामूला के सफीर अहमद और फरहान फैयाज के तौर पर हुई है. वहीं सांबा सेक्टर से एक पाकिस्तानी जासूस को दो सिम कार्ड और एक नक़्शे के साथ पकड़ा है.वहीँ तीसरी खबर राजस्थान के बीकानेर में सरहद के पास से आई. जहां एक संदिग्ध यंत्र मिला है जो शायद किसी गुब्बारे से गिरा है.जिसकी जांच की जा रही है.

गौरतलब है कि सांबा से जम्मू पुलिस द्वारा पकड़े गए शख्स का नाम बोधराज है.उस पर आरोप है कि यह पाकिस्तानी एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी करता था.तस्करी के दौरान यह पाक के संपर्क में आया.वही उधर राजस्थान के बीकानेर में फुलासर गांव में बॉर्डर के पास से संदिग्ध मशीन मिली है.बताया जा रहा है कि ये यंत्र एक गुब्बारे में लगा हुआ था. गुब्बारे से छूटकर ये बॉर्डर पर आ गिरा.पुलिस मामले की जाँच कर रही है.इस घटना के बाद पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां और चौकस हो गई हैं.बता दें कि पाक की तरफ से जासूसी के लिए कबूतर और बाज की सेवाएं ली जा रही है.

पाकिस्तान को जल्द मिलेगा नया सेना प्रमुख

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -