खेल-खेल में पाकिस्तान से भारत पहुंच गए तीन बच्चे, BSF कर रही पूछताछ

जैसलमेर : जैसलमेर में मंगलवार को किशनगढ़ एरिया में 3 पाकिस्तानी बच्चों को गांव वालों ने पकड़ कर BSF के हवाले कर दिया. बच्चे खेल-खेल में वायर फेंसिंग के नीचे गड्ढा खोदकर पाकिस्तान से भारत आ गए थे. अब BSF के अफसर इनसे पूछताछ कर रहे हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार जैसलमेर जिले के किशनगढ़ क्षेत्र में कुरिया बेरी नाम का गांव है. यहाँ मंगलवार सुबह गांव वालों ने 3 अनजान बच्चों को घूमता हुआ देखा. इसके बाद गांव वालों ने इनसे पूछताछ की तो पता चला कि इनका नाम पवन, सज्जन और सलीम है और ये पाकिस्तान के रहीमयार खान जिले के रहने वाले हैं. इन तीनों की उम्र 12 साल के आस पास है.

बच्चों ने बताया कि सोमवार को वे भेड़ चराते-चराते बॉर्डर एरिया में पहुंच गए थे. यहां उन्होंने वायर फेंसिंग के नीचे गड्ढा खोद सीमा के इस तरफ आ गए और रात होने पर वो वहीं सो गए. सुबह उठ कर वे जब गांव पहुंचे तो गांव वालों ने उन्हें पकड़ लिया. और इन्हे BSF के हवाले कर दिया.

हालांकि BSF प्रवक्ता ने इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है. उन्होंने माना कि तीनों बच्चे से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद इन बच्चों को पाकिस्तानी रेंजर्स के हवाले किया जा सकता है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -