कैंसर पीड़िता से तीन नहीं छह लोगो ने किया था दुष्कर्म,रिपोर्ट जारी.............
कैंसर पीड़िता से तीन नहीं छह लोगो ने किया था दुष्कर्म,रिपोर्ट जारी.............
Share:

लखनऊ में कैंसर पीड़िता के साथ हुए दुष्कर्म मामले में एक और बाद खुलासा हुआ है. आपको बता दे कि कैंसर पीड़ित किशोरी के साथ तीन नहीं, बल्कि छह युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था. सोमवार को मुख्य आरोपी के पकड़े जाने के बाद इस बात का खुलासा हुआ. वही पुलिस ने रविवार को ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि सामने आए बाकी तीन आरोपियों का नाम अभी एफआईआर में शामिल नहीं किये गए है.

गौरतलब है कि मामले पर एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि मंगलवार को पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज करवाया जाएगा. इसके बाद आरोपियों का नाम एफआईआर में शामिल कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी. वही सोमवार को प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचीं. जहा उन्होंने इंस्पेक्टर डी. के. शाही को जमकर फटकार लगाई.

आपको बात दे कि दोस्त ने धोखे से एक अन्य लड़के के साथ मिलाकर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया. मदद करने का ढोंग यही नहीं रुका और दोबारा से मदद के नाम पर एक और व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया. और देर रात सड़क पर छोड़ कर भाग गए. वही पुलिस में रिपोर्ट दर्ज़ करने के बाद पुलिस ने पीड़िता के साथ आरोपी के घर जाकर उसको गिरफ्तार कर लिया है. घटना पर इंस्पेक्टर डीके शाही का कहना है कि वीरेंद्र ने अपना जुर्म कूबूल कर लिया है. सुमित को देर शाम उसके घर से दबोच लिया गया. शुभम की तलाश जारी है.

पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म कर फरार हुआ आरोपी

निजी मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट में छात्राओं से करवाई मॉडल्स की मसाज

ट्रेनों से सामान चुराने में महाराष्ट्र और यूपी सबसे आगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -