लॉक डाउन के दौरान सामने आई तीन मर्डर की वारदात
लॉक डाउन के दौरान सामने आई तीन मर्डर की वारदात
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह बिहार का है. जहाँ पुलिस जिला नवगछिया से एक बड़ी घटना सामने आई है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। इस मामले में लॉक डाउन के बीच लगातार तीसरे दिन मर्डर की घटना हुई है और बेखौफ अपराधियों आज एकबार फिर नवगछिया में जमकर तांडव मचाया है।

खबरों को माना जाए तो जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के लतरा गांव में अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया और मृतक की पहचान राजधर यादव के रुप में हुई है। इस मामले में यह तक बताया जा रहा है कि राजधर यादव जिले के कुख्यात अपराधी अखिलेश यादव का रिश्तेदार है। खबर है कि अपराधियों ने घर में घुसकर उसे गोलियों से छलनी कर दिया और इसी के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इस घटना की सूचना मिलते ही नवगछिया एसडीपीओ घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में लग चुके हैं.

आप सभी को बता दें लॉक डाउन के बीच नवगछिया में मर्डर की यह तीसरी घटना है। जी दरअसल यहाँ तीन दिन पहले एक युवक को घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसके बाद बीते शुक्रवार को अपराधियों ने एक 50 वर्षीय अधेड़ को पहले लाठी से पीट-पीटकर अधमरा किया था, फिर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी.

दिल्ली: CRPF सब इंस्पेक्टर ने अपने सीनियर को गोलियों से भूना, फिर कर ली ख़ुदकुशी

हवलदार पिता ने पीट-पीटकर की बेटे की हत्या, सामने आई हैरान करने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -