हिमाचल में कोरोना से तीन और मरीजों की गई जान

Sep 27 2020 03:19 PM
हिमाचल में कोरोना से तीन और मरीजों की गई जान

शिमला: देश के राज्य हिमाचल प्रदेश में तीन और COVID-19 संक्रमितों की मौत हो गई है। रविवार को चंबा मोह सुरारा के 70 साल के COVID-19 संक्रमित शख्स ने टांडा मेडिकल काॅलेज में दम तोड़ दिया। मृतक की COVID-19 रिपोर्ट 22 सितंबर को पाॅजिटिव आई थी तथा सेहत बिगड़ने के पश्चात् उसे डीसीएच धर्मशाला रेफर किया गया था। वहां से 24 सितंबर को मरीज को टांडा रेफर किया गया, परन्तु वहां उसकी मौत हो गई। 

वही COVID-19 से चंबा शहर में यह दसवीं मौत हैै। सीएमओ डॉ. राजेश गुलेरी ने मौत की पुष्टि की है। साथ ही नेरचौक मेडिकल कॉलेज में धमोड़ा बिलासपुर के 85 साल के COVID-19 संक्रमित वृद्ध की मौत हो गई है। वृद्ध को 26 सितंबर को बिलासपुर से रेफर कर श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक में दाखिल किया गया। मृतक अन्य रोगों से भी ग्रसित था। कुल्लू हॉस्पिटल में उपचाराधीन भुंतर इलाके के 58 साल के COVID-19 संक्रमित शख्स ने दम तोड़ दिया। 

साथ ही मरीज को किडनी तथा सांस लेने में परेशानी थी। मौत के पश्चात् COVID-19 जाँच की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। वहीं रोपड़ू सदर मंडी के 74 साल के वृद्ध की मौत हुई है। मृतक कोरोना से संबंधित संदिग्ध पाए जाने पर 26 सितंबर शाम को मेडिकल कॉलेज नेरचौक में एडमिट किया गया था तथा आज उसकी मृत्यु हो गई है। मृतक का COVID-19 टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया है तथा रिपोर्ट आने के पश्चात् आगामी कारवाई की जाएगी। तथा कोरोना से निपटने के लिए जरुरी है कि हम अपनी सुरक्षा उचित रूप से करे।

बाबा रामदेव बोले- चीलम पीने वाले साधू नहीं हो सकते, हर नशेड़ी को मिले सजा

जानिए गाँधी जी के बारे में कुछ 10 तथ्य

पहली बार इस मामले में गांधीजी हुए थे विफल