बंगाल में ममता बनर्जी को झटके पर झटके, एक-एक कर साथ छोड़ रहे विधायक-पार्षद
बंगाल में ममता बनर्जी को झटके पर झटके, एक-एक कर साथ छोड़ रहे विधायक-पार्षद
Share:

कोलकाता: 2019 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के हाथों मिली करारी शिकस्त से अब पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में बड़ी फूट के संकेत दिख रहे है। बताया जा रहा है कि आज दिल्ली में टीएमसी के 3 विधायक भाजपा का दामन थामेंगे। वहीं ऐसी भी खबर है कि प्रदेश में टीएमसी के कई पार्षद भी भाजपा ज्वाइन करेंगे।

सूत्रों के हवाले से खबर है कि टीएमसी से निलंबित किए गए बीजापुर से MLA सुभ्रांशु रॉय और 15-16 टीएमसी काउंसलर आज दिल्ली में भाजपा नेता मुकुल रॉय की उपस्थिति में भाजपा का दामन थामेंगे। सुभ्रांशु के साथ ही जिन दो विधायकों के भाजपा में शामिल होने की खबर सामने आई है, उनमें शीलभद्र दत्ता और सुनील सिंह का नाम भी शामिल है। 

आपको बता दें कि शुभ्रांशु मुकुल रॉय के पुत्र हैं, ऐसी भी खबर आ रही है, वह अपने साथ टीएमसी के 29 पार्षद भी लेकर भाजपा में शामिल करवाने के लिए लेकर आने वाले है। बताया जा रहा है कि दो निगमों में से टीएमसी के 29 पार्षदों को भी आज भाजपा ज्वाइन करना है, पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले से इसे टीएमसी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है, वहीं ममता बनर्जी ने चुनाव समाप्त होने के बाद राज्य में तबादलों का दौर शुरू कर दिया है, कई अफसरों के तबादले किए जा चुके हैं।

लोकसभा में अपनी सौतेली माँ के साथ नहीं बैठेंगे सनी देओल, जानिए क्या है कारण

कांग्रेस में खींचतान के बीच थरूर का बड़ा बयान, कहा- मैं लोकसभा में पार्टी नेता बनने को तैयार

मरियम नवाज़ पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष बनेंगी या नहीं, अदालत करेगी सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -