मेरठ बाल गृह की बाथरूम से फरार हुए तीन बाल कैदी, जेल प्रशासन पर उठे सवाल
मेरठ बाल गृह की बाथरूम से फरार हुए तीन बाल कैदी, जेल प्रशासन पर उठे सवाल
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के सूरजकुंड के राजकीय बाल गृह (किशोर) से 3 बच्चे जेल से फरार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि बच्चे रोशनदान तोड़कर भाग निकले हैं। जिसमें एक स्थानीय और दो बरेली, सोनभद्र जिले के बताया जा रहे हैं। बच्चों ने शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात बाथरूम के रोशनदान को तोड़ा और फिर पाइप का सहारा लेकर जेल से भाग निकले।

सुबह होने पर जब इस घटना के बारे में पता चला तो बाल गृह में बच्चों की गिनती कराई गई। जिसके बाद पता चला कि तीन बच्चे जेल से भाग निकले हैं। बाल गृह के कर्मचारियों ने शनिवार सुबह से ही गुपचुप तरीके से आस-पास के क्षेत्र में बच्चों की खोज की। जब बच्चे नहीं मिले तो अधिकारियों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने फरार हुए बच्चों के परिवार वालों को फोन करके घटना की सूचना देते हुए कहा कि अगर बच्चों से कोई संपर्क हो तो तुरंत पुलिस को जानकारी दें। आपको बता दें कि सूरजकुंड स्थित राजकीय बाल गृह में अक्सर बवाल होता रहा है। बाल गृह में किशोर अक्सर छोटी-छोटी बातों पर बवाल करते हैं, जिसके बाद राजकीय संप्रेक्षण गृह चुंगी स्थित जेल परिसर में स्थानांतरित कर दिया जाता है। वहीं उस जेल से फरार हो जाने के बाद जेल प्रशासन पर फिर से सवाल उठ रहे हैं।

Video : सेहत के लिए लाभकारी है पवनमुक्तासन, ऐसे करें

इस ख़ास वजह से 21 जून को ही मनाते हैं अंतरराष्ट्रीय योग दिवस

मध्यप्रदेश में 3000 स्मार्ट गौशाला खोलेगी कमलनाथ सरकार, विदेशी कंपनियों से हो रही चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -