शिवराज कैबिनेट में तीन मंत्री हुए शामिल
शिवराज कैबिनेट में तीन मंत्री हुए शामिल
Share:

भोपाल :  एमपी में आखिर सीएम शिवराज सिंह चौहान मंत्रिमंडल का विस्तार आखिर हो ही गया. इस नए विस्तार में तीन मंत्रियों ने शपथ ली. राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने इन तीनों मंत्रियों को शपथ दिलाई .

 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज अपने मत्रिमंडल का विस्तार कर दिया. इसमें तीन व्यक्तियों बालकृष्ण पाटीदार ,नारायण सिंह कुशवाह और जालम सिंह को मंत्री बनाया गया है. राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने इन तीनों मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई .

उल्लेखनीय है कि राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भोपाल :चौहान की गुरुवार रात हुई मुलाकात के बाद से ही इस विस्तार की सुगबुगाहट बढ़ गई थी. इसमें इंदौर को भी प्रतिनिधित्व दिए जाने की चर्चा थी जिसके तहत सुदर्शन गुप्ता अथवा रमेश मेंदोला को मंत्री बनाए जाने की चर्चा थी.लेकिन संभवतः चुनाव पूर्व के इस अंतिम विस्तार में इस बार भी इंदौर खाली हाथ रहा. यहां से बीजेपी के किसी विधायक को मंत्री नहीं बनाया गया. इससे भाजपाइयों में निराशा का माहौल है.

वैसे भाजपा संगठन ने इंदौर से किसी को भी मंत्री न बनाकर संतुलन रखने का प्रयास किया है .इंदौर में गुटों में बँटी भाजपा के किसी एक गुट के विधायक को मंत्री बनाया जाता तो दूसरा गुट नाराज हो सकता था. इसका असर आगामी विधान सभा चुनाव पर पड़ता.

यह भी देखें 

मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार की हलचल तेज़

कांग्रेस विधायक कटारे दुष्कर्म मामले में फंसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -