उरी सेक्टर में तीन आतंकियों को सेना ने घेरा

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के उरी सेक्टर में तीन -चार आतंकियों को सेना द्वारा घेर लिए जाने का मामला सामने आया है. आतंकियों द्वारा गोली चलाए जाने के बाद सेना भी इस मुठभेड़ में छिपे आतंकियों को मुंहतोड़ ज़वाब दे रही है.

उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के उरी सेक्टर में तीन -चार आतंकियों छुपे होने की जानकारी मिलने पर, सेना ने उनकी खोज शुरू की. जब आतंकियों ने अपने को घिरता पाया, तो गोलियां चलाना शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. सैन्य सूत्रों के अनुसार इस इलाके में 3 आतंकियों को घेर लिया गया है. सेना छिपे आतंकियों से मुकाबला कर  रही है. जल्द ही सेना की कामयाबी की खबर मिलने की सम्भावना है.

आपको बता दें कि पिछले रविवार शाम को दक्षिणी कश्मीर के खुदवानी कुलगाम में कई घंटों तक चली मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में हिज्बुल को दो आतंकियों को मार गिराया था , मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों कि पहचान सयार अहमद वानी और दाऊद अहम वानी के रूप में हुई थी.जबकि एक को गिरफ्तार किया था.इन आतंकियों के पास से सेना ने दो हथियार एके47 और इंसास राइफल बरामद की थी.

यह भी देखें

हाफिज सईद के संपर्क में था अलगाववादी नेता, शब्बीर शाह

कुछ यादें 1965 के, भारत-पाक युद्ध की समाप्ति की

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -