जन्मदिन विशेष: जब मैदान पर 'आगबबूला' हो गए कैप्टन कूल, एक खिलाड़ी को तो मार दी थी कोहनी
जन्मदिन विशेष: जब मैदान पर 'आगबबूला' हो गए कैप्टन कूल, एक खिलाड़ी को तो मार दी थी कोहनी
Share:

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी जब भी टीम इंडिया की कमान संभालते हैं, तो उन्हें 'कैप्टन कूल कहा' जाता है. वह ऐसे कप्तान के रूप में जाने जाते हैं जो मुश्किल से मुश्किल समय में अपना धैर्य नहीं खोते हैं. आज यानि कि सात जुलाई को महेंद्र सिंह अपना जन्मदिन मना रहे हैं. वर्ष 2004 में डेब्यू करने वाले धोनी को अमूमन गुस्सा कम ही आता है, हालांकि कई बार मैदान पर उन्हें रौद्र रूप में देखा गया है.

जब बीच मैदान पर मनीष पांडे को पड़ी थी डांट
वर्ष 2018 में भारत और साउथ अफ्रीका में एक टी-20 मुकाबला खेला जा रहा था. इस मैच में एक वक़्त धोनी और मनीष पांडे साथ क्रीज में थे. बल्लेबाजी करते हुए मनीष पांडे नॉन स्ट्राइक पर थे और उनका ध्यान कहीं और लगा हुआ था, इसी बीच धोनी भड़क गए और उन्होंने मनीष पांडे को गुस्से में गाली दे डाली थी जिसका वीडियो जमकर वायरल हो गया था.

जब ड्रिंक्स में खलील अहमद को दी थी गाली 
2019 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में एकदिवसीय मुकाबला खेलते हुए जब भारतीय टीम पारी के 44वें ओवर के बाद ड्रिंक्स ले रही थी, तो युवा खिलाड़ी खलील अहमद और युजवेंद्र चहल ग्राउंड में ड्रिंक्स लेकर आये थे. इस दौरान खलील अहमद गलती से पिच के बीच दौड़ लगा गए थे. खलील अहमद को पिच पर दौड़ता देख धोनी गुस्सा हो गए और उन्होंने खलील अहमद को गाली दे डाली थी.

मुस्तफिजुर रहमान को मारी थी कोहनी 
'कैप्टेन कूल' धोनी को बांग्लादेश के खिलाफ 2015 में खेले गए एक वनडे मैच के दौरान भी क्रोध आ गया था, जिसकी वजह से उनपर जुर्मना भी लगाया गया था. दरअसल, इस मैच में MS धोनी जब रन लेते थे, मुस्ताफिजुर रहमान बार-बार उनके सामने आ जाते थे. इससे परेशान होकर धोनी ने रन लेने के दौरान उन्हें कोहनी मार दी थी.

एडवांसमेंट पैनल में शामिल हुए सारंगी

हैदर अली समेत इन खिलाड़ियों की रिपोर्ट्स आई निगेटिव

पॉल पोग्बा आगे भी अपनी जीत का सिलसिला रखना चाहते है जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -