गाय को बचाने में पलटी तेज रफ़्तार कार, हादसे में तीन की मौत

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले कस्बा महरौनी के निवासी इंजीनियर समेत तीन युवक गुरुवार दोपहर मध्य प्रदेश के नीमखेरा ग्राम के समीप हादसे का शिकार हो गए हैं। चार दोस्त टीकमगढ़ के नीमखेरा ग्राम के समीप से गुजर रहे थे कि उनकी कार के सामने अचानक गाय आ गई। जिसे बचाने में तेज रफ़्तार कार पलटी खा गई। इस हादसे में तीन दोस्तों की मृत्यु हो गई है। जबकि एक को नाजुक हालत में झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान में 177 पद खाली, इस पद के लिए करें आवेदन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कस्बा महरौनी के मोहल्ला अथाईपुरा के रहने वाले 25 वर्षीय इंजीनियर सौरभ सिंह उर्फ रिट्टू अपने पड़ोसी दोस्त 20 वर्षीय हेमंत सिंह, 28 वर्षीय प्रदीप सिंह उर्फ लालसिंह, भानू राजा के साथ गुरुवार की दोपहर में कार से मध्य प्रदेश के टीकमगढ जिले जा रहे थे। जब वे चारों उत्तर प्रदेश की सीमा पार कर मप्र के टीकमगढ़ जिले के धार्मिक स्थल कुण्डेश्वर धाम के समीप नीमखेरा गाँव के पास पहुंचे ही थे कि सड़क पर अचानक से गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में तेज रफ़्तार सफारी बेकाबू होकर पलट गई, जिसके चलते सभी सवार घायल हो गए।

इन नए नियमों के तहत अब फ्लाइट कैंसल या लेट होने पर रिफंड होंगे पैसे

उन्हें इलाज के लिए टीकमगढ़ लाया गया, जहां डॉक्टरों ने सौरभ सिंह, हेमन्त सिंह व संतोष सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं भानूराजा की हालत नाजुक होने पर उन्हें झांसी मेडीकल कॉलेज रेफेर कर दिया गया। सौरभ सिंह दुबई में एक कम्पनी में इंजीनियर था, वो 12 दिन पहले ही कस्बा महरौनी अपने घर आया था और 3 फरवरी को उसे वापस दुबई लौटना था। 

खबरें और भी:-

डॉलर के मुकाबले 1 पैसे की मजबूती के साथ 71.21 के स्तर पर खुला रुपया

पिछले दिनों गिरावट के बाद आज मजबूती के साथ खुले बाजार, फिलहाल ऐसी स्तिथि

HC से सोनिया राहुल को बड़ा झटका, खाली करना होगा हेराल्ड हाउस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -