पेट्रोल लेने जाने वालों के साथ मारपीट
पेट्रोल लेने जाने वालों के साथ मारपीट
Share:

इन दिनों लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ते जा रहे हैं. अब तक दामों में कमी नहीं आई है. लगातार बढ़ते दामों से सभी परेशान है. बढ़ते दामों को रोकने के लिए 10 सितंबर को भारत बंद भी रखा गया था लेकिन कोई फर्क नही पड़ा. अब भी लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम में वृद्धि की जा रही है. हाल ही में पेट्रोल लेने के लिए नगर स्थित एक पेट्रोल पंप पर आ रहे तीन युवकों के साथ आधा दर्जन युवकों ने मारपीट का मामला सामने आया है. खबरों की माने तो इसमें तीनों युवक घायल भी हो गए है.

सभी पीड़ितों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी और पुलिस को अपनी आप बीती बताई. निलोहा गांव में रहने वाला निवासी रोहित, बादल एवं अलीगढ़ निवासी अपने रिश्तेदार नीरज के साथ मवाना पेट्रोल पंप पर जा रहे थे. इस दौरान उनके साथ मारपीट हुई. उन्होंने बताया कि फलावदा रोड स्थित एक भट्ठे के समीप आधा दर्जन युवकों ने उन्हें जबरन रोक लिया और उसके बाद लाठी-डंडे से मारपीट करनी शुरू कर दी जिसका सामना वह नहीं कर पाए और तीनों युवक घायल हो गए.

बाद में सभी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. आरोपी युवक ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी और धमकी देते हुए भाग निकले. बाद में पीड़ितों ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवा दी है अब थाना प्रभारी मनीष बिष्ट मामले की जांच कर रहे हैं उनका कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

बेटियों की दुर्दशा के लिए कौन जिम्मेदार?

बल्ब व्यवसायी मुकेश कुमार की आधा दर्जन लोगों ने की गोली मारकर हत्या

यूट्यूब पर वीडियो देखकर करता था यह शातिर चोर चोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -