हत्यारे की पत्नी का बैंक खाता हुआ फ्रीज
हत्यारे की पत्नी का बैंक खाता हुआ फ्रीज
Share:

उदयपुर : पश्चिम बंगाल के एक मुस्लिम मजदूर की हत्या कर उसे जलाने के आरोपी रेगर के परिवार को आर्थिक सहायता पहुँचाने के मकसद से उसकी पत्नी के खाते में 516 लोगों द्वारा जमा किए गए तीन लाख रुपए का इस्तेमाल रोकने के लिए राजस्थान के राजसमंद में पुलिस ने उक्त बैंक खाते को फ्रीज कर दिया है.

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल के एक मुस्लिम मजदूर की हत्या और जलाने के आरोपी शंभू लाल रेगर के नाम पर चंदे के रूप में तीन लाख रुपए 516 लोगों ने जमा किए थे. यह खाता आरोपी शम्भू की पत्नी सीता के नाम पर बताया जा रहा है. इसे सीज कर दिया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने दो व्यवसायियों को भी गिरफ्तार किया है, जिन पर दान की गई राशि की पर्ची की फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप है. यह कार्रवाई सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे एक सन्देश के बाद की है.

इस बारे में उदयपुर रैंज के आईजी आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि हमने एक खाता जब्त किया है जिसमें रेगर के नाम पर राशि इकट्ठा की जा रही थी. खाता जब्त करने से पहले इसमें अलग -अलग लोगों द्वारा करीब 3 लाख रुपए जमा कराए गए हैं. साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं आरोपी के साथ उनका कोई संबंध तो नहीं है. बता दें कि उदयपुर जिले के पड़ोसी इलाकों में पुलिस ने धारा 144 लागू कर इंटरनेट सेवा को भी बंद कर दिया है. रिपोर्ट के अनुसार कुछ हिंदुत्व संगठन रेगर के समर्थन में आज गुरुवार को रैली निकालने की योजना बना रहे थे. इसलिए यह कार्रवाई की गई.

यह भी देखें

अफ़राजुल की पत्नी की मांग हत्यारे को फांसी हो

प्रदुषण से मुक्ति के लिए राजस्थान सरकार का बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -