मुंबई से यूपी लौट रहे थे 3 प्रवासी मजदूर, अचानक तबियत बिगड़ी और हो गई मौत
मुंबई से यूपी लौट रहे थे 3 प्रवासी मजदूर, अचानक तबियत बिगड़ी और हो गई मौत
Share:

मुंबई: कोरोना महामारी के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन में फंसे मजदूरों की घर वापसी के लिए केंद्र व राज्य सरकारें जो भी दावा करें, किन्तु प्रवासी मजदूर अब भी पैदल आने-जाने को विवश हैं. लॉकडाउन में मजदूरों की घर वापसी के बीच एक बार फिर दर्दनाक मामला प्रकाश में आया है. मुंबई से उत्तर प्रदेश लौट रहे तीन प्रवासी श्रमिकों की मौत हो गई है.

इनमें दो पैदल जा रहे थे, जबकि एक की मौत ट्रक में अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से हुई है. जानकारी के अनुसार, फतेहपुर जिला के हरदासपुर में रहने वाले अनीस अहमद ट्रक में सवार होकर घर लौट रहे थे. जामली के पास ट्रक में उनकी तबीयत बिगड़ गई और थोड़ी देर में मौत हो गई. वहीं, प्रयागराज के रहने वाले लल्लूराम की मध्य प्रदेश में प्रवेश करने के बाद तबीयत खराब हुई.

मुंबई से पैदल आ रहे लल्लूराम को तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई. इसके अलावा तीसरे मृतक की शिनाख्त प्रेम बहादुर के रूप में हुई है. वो भी मुंबई से पैदल घर आ रहे थे. वहीं, पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा.

सिंधिया पर हमलावर हुए दिग्विजय, राहत सामग्री वितरण पर बोली यह बात

इंडिगो एयरलाइन का बड़ा ऐलान, पूरे वित्त वर्ष में जारी रहेगी वेतन कटौती

इस टैक्स में राज्य सरकार ने दी 5 प्रतिशत की छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -