कंटेनर और ट्रक की टक्कर में तीन की हुई मौत
कंटेनर और ट्रक की टक्कर में तीन की हुई मौत
Share:

धार: देश के साथ साथ प्रदेश में भी सड़क हादसे लगातार हो रहे है। जिससे लोगों को जान माल की हानि हो रही है। जानकारी के अनुसार बता दें कि धामनोद के समीप राऊ-खलघाट फोरलेन के गणेश घाट में गुरुवार सुबह करीब 6 बजे एक ट्रक कंटेनर में पीछे से जा टकरा गया। जिससे इस घटना में ट्रक में सवार ड्राइवर, क्लीनर और एक हेल्पर की मौत हो गई। बता दें कि हादसा इतना भयानक था कि ट्रक का आगे का हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया और पीछे का हिस्सा अलग जा गिरा।

सरकार ने किए पत्नियों को छोड़ने वाले 33 प्रवासी भारतीयों के पासपोर्ट रद्द

वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को ट्रक से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। इसके साथ ही बता दें कि गणेश घाट में आए दिन ऐसी दुर्घटनाएं होते रहती हैं और इन्हीं हादसों की वजह से लोग इसे मौत का घाट बुलाने लगे हैं। बता दें कि राऊ-खलघाट फोर लेन स्थित गणेश घाट में मंगलवार को हुई दुर्घटना में करीब आठ लोग घायल हो गए। बता दें कि उज्जैन का यह परिवार महेश्वर में रिश्तेदार के मकान के उद्घाटन कार्यक्रम में जा रहा था। जिसके बाद घायलों को धामनोद अस्पताल भेजा गया। 

आय से अधिक संपत्ति मामले में सीबीआई ने पूर्व शिक्षा मंत्री को किया गिरफ्तार

बता दें कि सड़क पर ढलान के कारण लगातार हो रही दुर्घटनाओं के बाद भी जिम्मेदार ध्यान नहीं दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि 7 दिन में यहां करीब छह से ज्यादा हादसे हो चुके हैं। इसके साथ ही स्थानीय लोगों की माने तो जब से इंदौर-खलघाट फोर लेन रोड बना है, उसके गणेश घाट वाले हिस्से में दुर्घटनाएं होती रहती हैं और कई लोग जान गंवा चुके हैं। वहीं वाहन चालकों की शिकायत रहती है कि ढलान में अकसर गाड़ियों के ब्रेक काम नहीं करते और वे अनियंत्रित होकर आगे चल रही गाड़ियों से भिड़ जाती हैं। 
खबरें और भी

ट्विटर के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी की गिरफ्तारी पर राजस्थान उच्च न्यायलय ने लगाई रोक

दिल्ली में बढ़ी ठिठुरन, सुबह से ही हो रही बारिश

प्रकाशपुंज पांडेय ने कहा ऐतिहासिक और बेहद रोचक रहा छत्तीसगढ़ विधानसभा 2018 का चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -