शादी वाले घर में छाया मातम, नदी पर नहाने गए तीन बच्चे डूबे
शादी वाले घर में छाया मातम, नदी पर नहाने गए तीन बच्चे डूबे
Share:

चित्रकूट: चित्रकूट में मंगलवार को यमुना नदी में डूबने से तीन मासूम बच्चों की जान चले गई है. मृतकों में दो लड़कियां और एक लड़का शामिल है. मृतक सब एक ही परिवार के सदस्य थे. घटना मऊ थाना क्षेत्र के रेणी भुसौली गांव की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त घटना हुई उस समय घर के लोग सभी मर्द बारात में गए थे.

मृतक अनिता के पिता ने घर में विवाह था तो सभी बारात में गए थे. इसी दौरान सभी बच्चे सुबह नहाने के लिए नदी पर गए. उनके साथ घर के अन्य बच्चे भी गए थे, जिन्होंने घटना की सूचना घर में दी. पुलिस ने बताया कि मरने वाले बच्चों की उम्र 07 से 13 साल के बीच की है.  मृतक अनिता के पिता राजेश ने कहा दो अन्य उसकी बहन के बच्चे थे, जिसका नाम जीतू और सोनी था. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया. 

अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी ने कहा कि छह बच्चे सोमवार को अपने परिवार वालों को बिना बताए यमुना नदी में नहाने के लिए गए थे. इस दौरान नदी में डूबने से तीन बच्चों की मृत्यु हो गई है. उन्होंने बताया है कि मूकबधिर बच्ची मीरा द्वारा सूचना देने पर परिवार वालों ने तीनों बच्चों की लाश बाहर निकाले और पुलिस को इस बारे में सूचित किया. 

आरबीआई ने किया जीरो बैलेंस बैंक अकाउंट्स से जुड़े नियमों में बड़ा बदलाव

जेवराती मांग उतरने से बाजार में चमका सोना

डॉलर के मुकाबले 15 पैसे की मजबूती के साथ खुला रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -