विषाक्त भोजन ने ली तीन बच्चों की जान
विषाक्त भोजन ने ली तीन बच्चों की जान
Share:

बिहारशरीफ:  विषाक्त भोजन खाने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई. तीनों भाई-बहन थे. ये दुखद घटना बिहार के नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र में मंगलवार को घटी. पुलिस के अनुसार, गोलापर गांव निवासी छोटे प्रसाद अपने तीन बच्चों के साथ खाना खाकर अपने काम पर निकल गए. कुछ देर बाद परिवार के लोगों ने फोनकर उन्हें सूचित किया कि तीनों बच्चों की तबीयत खराब है और सभी पेट में दर्द और उल्टी की शिकायत कर रहे हैं.

सूचना के बाद सभी पीड़ित बच्चों को बिहारशरीफ के सदर अस्पताल लाया गया, जहां दो बच्चों के इलाज के क्रम में ही मौत हो गई, वहीं एक को चिंताजनक हालत में पटना भेज दिया गया. पटना ले जाते समय रास्ते में ही तीसरे बच्चे ने भी दम तोड़ दिया. दीपनगर के थाना प्रभारी राहुल कुमार ने बताया कि मृतकों में रौशन कुमार (7), निशा कुमारी (5) और शंकर कुमार (3) शामिल हैं. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

पीड़ित परिजनों का कहना है कि बच्चों ने घर में खाना खाने के पूर्व गांव के ही एक दुकान से कुछ खरीदकर खाया था, जिसके बाद तीनों बच्चों ने पेट दर्द की शिकायत की थी. राहुल ने कहा कि पुलिस प्रत्येक कोणों से जांच कर रही है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. बच्चो की दुखद मौत से इलाके में सन्नाटा है और घर में मातम का माहौल है.  

 

 

कुदरत के कहर से तीन राज्यों में 34 की मौत

नितीश कुमार ने नोटबंदी पर लिया यूटर्न

बिहार में कैदी ने की ख़ुदकुशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -