फिल्मों को लेकर शाहरुख और सलमान से अलग है आमिर की पसंद
फिल्मों को लेकर शाहरुख और सलमान से अलग है आमिर की पसंद
Share:

बॉलीवुड में तीन खान है और तीनों ही खान अपनी अपनी फिल्मों के लिए खास जाने जाते हैं. तीनों का ही फिल्म का टेस्ट अलग है फिर भी तीनों को काफी पसंद किया जाता है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख़ खान की. इन तीनों की फिल्मों का चयन अलग होता है जिसमे ये भी कहा जाता है आमिर की पसंद सलमान खान और शाहरुख़ खान से काफी अलग होती है. या ये कहें कि आमिर खान दिल से नहीं दिमाग से सोचते हैं इसलिए उनकी पसंद सलमान, शाहरुख़ से अलग होती है. इन तीनों को एक खास तरह का टैग भी दिया गया है. बॉलीवुड का ब्रेन, बॉलीवुड की बैकबोन और बॉलीवुड का हार्ट..

सलमान खान, जिसे लगभग हर लड़की पसंद करती है. इनकी खास बात है इनका अब तक सिंगल होना और इनकी हिट फिल्में. आपने देखा ही है सलमान खान हमेशा ही पारिवारिक फिल्म बनाते हैं. उन फिल्मों में ना तो कोई बोल्ड सीन देते हैं ना ही कोई किसिंग सीन. ये फिल्म बनाते हैं जिसे परिवार के साथ बैठकर आराम देखा जा सके. इन फिल्मों में है 'बजरंगी भाईजान', 'सुलतान', 'प्रेम रतन धन पायो', 'हम साथ साथ हैं' और 'हम आपके हैं कौन' जैसी फिल्में हैं जिन में इन्होने एक पारिवारिक भूमिका निभाई है. इसलिए इन्हे बॉलीवुड की बैकबोन यानी रीढ़ की हड्डी भी कहा जाता है.

शाहरुख़ खान, जो हर जवां दिलों की धड़कन है. इनकी हर फिल्म में आपको रोमांस देखने को मिलता है. एक्ट्रेस बड़ी हो या फिर छोटी हर किसी के साथ हर तरह एक किरदार निभा लेते हैं. शाहरुख़ खान की रोमांटिक फिल्म जैसे 'दिलवाले', 'मोहब्बतें', 'कुछ कुछ होता है' और 'दिल तो पागल है' जैसी फिल्मों ने सभी को इनका फैन बना दिया था. इन्ही फिल्मों के कारण इन्हे बॉलीवुड का हार्ट यानि दिल कहा जाता है.

आमिर खान, जिनसे सभी एक बेहतरीन फिल्म की उम्मीद करते हैं. आमिर खान हमेशा ही अपनी फिल्म में कुछ ऐसा डाल देते हैं जिससे फिल्म हिट हो जाती है और हमे कुछ सीखा भी जाती है. आमिर खान की वैसे तो सभी फिल्में सुपरहिट होती हैं लेकिन सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्में हैं, '3 इडियट्स', 'पिके', 'दंगल' और 'तारे ज़मीन पर' जैसी फिल्मों से हमे सीखने को मिला है. इसलिए उन्हें बॉलीवुड का ब्रेन यानी दिमाग भी कहा गया है.

इन्ही सब को देखते हुए हम कह सकते हैं कि आमिर की पसंद फिल्मों को लेकर कुछ अलग ही है जो सलमान खान और शाहरुख़ खान से उन्हें अलग बनाती है.

Paltan फर्स्ट पोस्टर : भारत के इतिहास का एक और अध्याय जो कभी नहीं सुनी होगा

एक्ट्रेस की गोद में जबरदस्ती बैठ गया डायरेक्टर, सोशल मीडिया पर उडी खिल्ली

इस बॉलीवुड एक्टर ने चाइनीज़ फिल्म इंडस्ट्री में मनवाया अभिनय का लोहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -