इन तीन तरह की जीन्स से आप छुपा सकते हैं अपना टमी
इन तीन तरह की जीन्स से आप छुपा सकते हैं अपना टमी
Share:

तोंद बाहर निकलने से आप अपने मनचाहे कपडे नहीं पहन पाते हैं. लेकिन बढ़ती तोंद को छुपाने के लिए आप कुछ जीन्स अपना सकते हैं जिससे आपको भद्दा नहीं दिखना पड़ेगा. महिलाऐं को समय के साथ अपना फिगर मेंटेन कर पाने में मुश्किल होती है जिसके चलते कई महिलाओं को तोंद आने की समस्या होने लगती हैं. लेकिन क्या आप जानती है कि आप अपने कपड़ों का सही चुनाव कर तोंद को आसानी से छिपा सकते हैं. आज हम आपको जींस के कुछ ऐसे ही स्टाइल बताने जा रहे हैं जो तोंद छिपाने में आपकी मदद करेंगी.  

हाई वेस्ट जींस 
इस तरह की जींस उन लोगों के लिए बढ़िया है जो तोंद को छिपाना चाहते हैं. जैसा ही नाम ही बताता है कि यह जींस वेस्ट के ऊपर हिस्से तक रहती है ऐसे में टमी दब जाएगी. वैसे इसके साथ आप हाई वेस्ट पैंटी पहनें तो लुक और भी बेहतर हो जाएगा.

फ्लेयर्ड जींस
बूट कट जींस मोटे मिडसेक्शन के साथ पूरी बॉडी के लुक को बैलेंस करती है. इसी तरह फ्लेयर जींस भी घुटनों से लेकर ऐंकल तक फ्लेयर में रहती है इससे टमी हाइलाइट नहीं होती. इस स्टाइल के साथ जींस ऐसी लें जो थोड़ी सी स्ट्रेचेबल हो.

टमी टक जींस
टमी टक जींस की खासियत यह है कि इसका ऊपरी हिस्सा टमी तक आता है. इससे टमी फैट को छिपाने में मदद मिलती है. हालांकि जींस को खरीदने के दौरान इस बात का ख्याल जरूर रखें कि फैब्रिक कंफर्टेबल हो और उसका ऊपरी हिस्सा आपकी टमी पर कुछ ज्यादा ही टाइट न हो.

फैशन के अनुसार बदल गई है पायल की डिज़ाइन, देखें लेटेस्ट ट्रेंड

खुद को आकर्षक बनाने के लिए इन चीज़ों पर दें खास ध्यान

शॉपिंग पर जा रही हैं तो इस बार पुरुषों के सेक्शन से लें आएं ये चीज़ें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -