बिहार विधानसभा चुनाव से पहले JDU को बड़ा झटका, राजद में शामिल हुए 3 बड़े नेता
बिहार विधानसभा चुनाव से पहले JDU को बड़ा झटका, राजद में शामिल हुए 3 बड़े नेता
Share:

पटना: बिहार के जेडीयू के पूर्व MLC जावेद इकबाल अंसारी ने मंगलवार को राष्ट्रिय जनता दल (राजद) का दामन थाम लिया है. वही नहीं उनके अलावा जेडीयू के पूर्व MLA रामनरेश सिंह की बेटी शगुन सिंह ने भी JDU का साथ छोड़ राजद में आने का फैसला ले लिया है. इसके साथ ही पूर्व ADG अशोक गुप्ता ने भी राजद के साथ आ कर विधानसभा चुनाव में उतरने का निर्णय ले लिया है. नेता प्रतिपक्ष और राजद के मौजूदा सर्वेसर्वा तेजस्वी यादव ने इन सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई है.

इस अवसर पर राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, पूर्व मंत्री वृषण पटेल, पूर्व मंत्री अब्दुलबारी सिद्दीकी, पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह भी उपस्थित रहे. राजद नेता वृषण पटेल ने कहा कि पूर्व सीएम लालू यादव की कमी को तेजस्वी यादव पूरा करेंगे. बिहार में नीतीश कुमार की सरकार लोगों को लूट रही है. इससे लोगों ने अब फैसला किया है कि बिहार के अगले सीएम तेजस्वी यादव होंगे.वही आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि लोगों को अब राजद में अपना भविष्य नजर आने लगा है. वे राजद को सम्मानित कर रहे हैं और RJD उन्हें सम्मान दे रही है. लालू यादव ने गरीबों का भला किया है, ये वो जानते हैं.

इस अवसर पर राजद नेता अब्दुलबारी सिद्दीकी ने कहा कि जब जावेद इकबाल अंसारी JDU में थे तो मुझपर भी ऊंगली उठे थे. वैचारिक जंग चलती रही है, किन्तु उसका कुछ असर नहीं पड़ता. कुछ लोग समाज मे पक्षपात करते हैं, तो कुछ लोग ऐसे भी हैं , जो ये काम नहीं करते हैं.

क्या कामगार व श्रमिकों को लेकर जबरदस्त प्लान लेकर आने वाले है सीएम योगी ?

ब्रिटेन ने शुरू किया कोरोना के नए टीके का परिक्षण, 300 लोगों पर होगा टेस्ट

चीन के साथ झड़प में तीन सैनिक शहीद, कांग्रेस बोली- क्या रक्षा मंत्री इसकी पुष्टि करेंगे?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -