तीन भारतीय प्रवासियों ने जीता USD 3 मिलियन से अधिक का अबू धाबी जैकपॉट

By Nikki Chouhan
Dec 04 2020 05:53 PM
तीन भारतीय प्रवासियों ने जीता USD 3 मिलियन से अधिक का अबू धाबी जैकपॉट

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यूएई में तीन भारतीय प्रवासियों ने अबू धाबी में मेगा मासिक जैकपॉट ड्रा जीता है। गल्फ न्यूज की खबर के मुताबिक केरल के कन्नूर जिले के रहने वाले जिजेश कोरोथन ने शुक्रवार को यहां आयोजित बिग टिकट रैफल ड्रॉ में 20 मिलियन दिरहम को ले लिया।

कोरोथन, एक ड्राइवर जो 15 साल से रास अल खैमाह में रह रहा है। कोरोथन ने कहा कि धन का एक बड़ा हिस्सा उनकी सात साल की बेटी की शिक्षा की ओर जाएगा और लक्जरी कार किराए पर लेने वाले एक छोटे व्यवसाय की ओर जाएगा, जो उन्होंने और उनके दोस्तों ने शुरू किया है। "यह एक कठिन महीना रहा है। मेरे पास कोई काम नहीं है। मैं एक हताश स्थिति में था और अपने परिवार को वापस भेजने के बारे में था। यह जीत एक चमत्कार के अलावा और कुछ नहीं है, उन्हें रिपोर्ट के अनुसार उद्धृत किया गया था।

गुरुवार को अबू धाबी में आयोजित एक रफ़ल ड्रॉ में 3 मिलियन अमरीकी डॉलर से अधिक के जॉर्ज जैकब्स, दुबई में एक 51 वर्षीय भारतीय प्रवासी, जो एक चिकित्सा उपकरण विक्रेता हैं, को बिग टिकट में विजेता घोषित किया गया था। अपनी पत्नी, बेटी और बेटे के साथ दुबई में रहने वाले मिस्टर जैकब्स ने कहा कि लकी ड्रा बहुत बड़ा आशीर्वाद है क्योंकि वह वित्तीय कठिनाइयों से पीड़ित थे। बिग टिकट ड्रा शुक्रवार को आयोजित किया गया था और COVID-19 एहतियाती उपाय के भाग के रूप में जनता के लिए बंद रहे।

किसान आंदोलन: संकटों में घिरी बीजेपी को 'कांग्रेस के कैप्टन' का सहारा

पीएफआई के अकाउंटेंट ने ईडी के सामने किए ये सनसनीखेज खुलासे

ईडी ने सीएम रवीन्द्रन को तीसरी बार इस दिन पेश होने का दिया आदेश