भारतीय वायु सेना के कर्मियों पर कोरोना का वार, 3 को किया गया क्वारंटीन
भारतीय वायु सेना के कर्मियों पर कोरोना का वार, 3 को किया गया क्वारंटीन
Share:

नई दिल्ली: दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा रहा कोरोना कहर इस कदर बढ़ चुका है कि अब इस वायरस ने एक भयानक और विकराल रूप ले लिया है. दुनिया तो दुनिया देश के कोने-कोने से नए नए मामले सामने आ रहे है. वहीं हर दिन इस वायरस के कारण न जाने कितने परिवार टूट रहे है. हर दिन कोरोना के कारण कोई न कोई अपनी जान गवा देता है. 

वहीं मिली जानकारी के अनुसार भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के तीन जवानों को एहतियात के तौर पर क्वारंटीन में भेज दिया गया है क्योंकि उनमें से एक ने उस समय निजामुद्दीन क्षेत्र का दौरा किया था, जब पिछले महीने तब्लीगी जमात का कार्यक्रम वहां चल रहा था. वायु सेना के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी. मार्च के मध्य में दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित मरकज में तब्लीगी जमात के कार्यक्रम में काफी संख्या में लोगों ने भाग लिया था, जिनमें बड़ी संख्या में कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं.

जंहा इस बात को लेकर प्रवक्ता ने कहा कि यह जवान उसी समय के आसपास निजामुद्दीन इलाके में गया था, जब वहां जमात का कार्यक्रम चल रहा था. भारतीय वायु सेना इसकी जांच कर रही है कि वह जमात के कार्यक्रम में शामिल हुआ था या नहीं.प्रवक्ता ने बताया कि वह वायु सेना के दो अन्य कर्मियों के संपर्क में आया है. उनमें से किसी को अभी लक्षण नहीं हैं. तीनों अभी क्वारंटीन में हैं. 

कोरोना : भोपाल में 3 और इंदौर में 16 मामले सामने आए

आंध्रप्रदेश : अति आवश्यक मामलों की इस तरह सुनवाई करेगी निजली अदालते

कोरोना से निपटने के लिए सीएम योगी ने इस फंड को किया स्थापति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -