स्वास्थय मंत्रालय तक पहुँच गया कोरोना, तीन अधिकारी पाए गए संक्रमित
स्वास्थय मंत्रालय तक पहुँच गया कोरोना, तीन अधिकारी पाए गए संक्रमित
Share:

नई दिल्ली:  देश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. अब देश के स्वास्थ्य मंत्रालय तक इस वायरस का प्रभाव पहुंच गया है. शुक्रवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के तीन अधिकारी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं. तीन अधिकारियों के कोरोना की चपेट में आने के बाद अब मंत्रालय में कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग और टेस्टिंग का काम आरंभ कर दिया गया है. जो भी लोग इन अधिकारियों के संपर्क में आए होंगे, उन सभी की कोरोना जांच की जाएगी.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी स्वास्थ्य मंत्रालय में कई अफसर कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. बीते दिनों मंत्रालय की तरफ से कुछ गाइडलाइन्स जारी की गई थीं, जिसमें कहा गया था कि मंत्रालय के कई अधिकारी कोरोना वायरस का शिकार  हुए हैं. अब तक दिल्ली में मौजूद कई केंद्रीय मंत्रालयों के कार्यालय में कोरोना वायरस का असर दिख चुका है. स्वास्थ्य मंत्रालय के अतिरिक्त रक्षा मंत्रालय, रेल मंत्रालय सहित अन्य कुछ दफ्तरों में कोरोना के मामले दर्ज किए गए हैं, दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के भी कुछ स्टाफ कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. 

आपको बता दें कि पिछले दिनों स्वास्थ्य मंत्रालय ने अपने कर्मचारियों के लिए कुछ गाइडलाइन्स जारी की थी, जिसमें मास्क पहनना अनिवार्य किया गया था. साथ ही जिन कर्मचारी को बुखार या कोरोना के कोई लक्षण नहीं है वहीं ऑफिस आ सकेंगे. इसके अलावा ऑफिस के परिसर में भीड़ नहीं करने और ना ही अकारण घूमने को कहा गया है.

माता सीता पर अश्लील टिप्पणी करने वाले आशिफ खान को Goair ने नौकरी से निकाला

मरीजों के इलाज की फीस पर सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट, केंद्र सरकार को कही यह बात

लॉकडाउन में Jio को मिला 6वां बड़ा निवेश, अबुधाबी की ये कंपनी लगाएगी पैसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -