अपने 2 में फिर नजर आएगी बाप-बेटों की जोड़ी, सनी देओल ने ट्वीट कर दी जानकारी
अपने 2 में फिर नजर आएगी बाप-बेटों की जोड़ी, सनी देओल ने ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

अपने फिल्म तो आप सभी को याद ही होगी। यह काफी इमोशनल फिल्म थी और इस फिल्म को फैंस का बहुत प्यार मिला था। ऐसे में अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए तैयार हो जाइए। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक जल्द ही अपने 2 आने वाली है। आज ही इस बारे में खुलासा सनी देओल ने किया है। उन्होंने गुरु नानक जयंती के शुभ अवसर पर एक ट्वीट किया है। आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में वह लिखते हैं- 'बाबाजी के आशीर्वद और आपके प्यार की वजह से आज हम वापस एक साथ नज़र आएंगे। अपने पिता, भाई और इस बार बेटे के साथ काम करने का मौक़ा मिलने पर ख़ुद को ख़ुशनसीब मानता हूं। अपने 2 अगले साल दिवाली पर सिनेमाघरों में आएगी।'

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अपने 2 को अनिल शर्मा निर्देशित कर रहे हैं। उन्होंने ही साल 2007 में आयी फिल्म अपने को निर्देशित किया था। आपने देखा होगा इस फ़िल्म के ज़रिए ही धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल पहली बार किसी फ़िल्म में एक साथ आये थे। फिल्म अपने का निर्माण धर्मेंद्र ने ही किया था और उस फ़िल्म में शिल्पा शेट्टी और कटरीना कैफ़ भी नजर आए थे। फिलहाल अपने 2 के बारे में बताते हुए धर्मेंद्र ने भी एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है- 'मेरे अपनों। जब तक मालिक का महर-ओ-करम बना रहेगा, तब तक हम साथ-साथ चलते रहेंगे। अपने 2 के साथ देओल्स की तीन पीढ़ियां साथ आ रही हैं। दिवाली 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।' मिली जानकारी के अनुसार अपने 2 की शूटिंग अगले साल मार्च में शुरू होगी।

बीते कल भी यानी रविवार को भी धर्मेंद्र ने एक ट्वीट किया था और लिखा था, 'आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ, हमने अपने 2 बनाने का फ़ैसला किया है।' उस दौरान उन्होंने इससे ज़्यादा डिटेल्स शेयर नहीं कीं थी लेकिन आज उन्होंने सब बता दिया है। देओल परिवार को उम्मीद है कि अपने के जैसे ही अपने 2 को भी फैंस का जमकर प्यार मिलेगा।

यहां निकली है आंगनवाड़ी वर्कर व हेल्पर की 798 वेकेंसी, जल्द करें आवेदन

बैंक कर्मचारियों ने देशव्यापी हड़ताल का किया आह्वान

IPS ऑफिसर डी रूपा मोदगिल पर भड़कीं कंगना, की सस्पेंड करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -