बिहार में पुलिस और कुख्यात अपराधियों के बीच हुई जमकर मुठभेड़

Mar 17 2019 02:00 PM
बिहार में पुलिस और कुख्यात अपराधियों के बीच हुई जमकर मुठभेड़

पटना : शहर के समीप महनार थाना क्षेत्र के बहलोलपुर के पलवैया दियारा क्षेत्र में आधे घंटे तक चले एनकाउंटर में पुलिस और एसटीएफ ने तीन कुख्यात अपराधियों को मार गिराया। वहीं तीन अपराधियों को जिंदा पकड़ा गया है। मौके से 2 एके 47, 2 पिस्तौल, 3 मैगजीन, दर्जनों गोलियां सहित 77 हजार रुपए बरामद किए गए हैं। दोनों तरफ से 500 राउंड से ज्यादा फायरिंग की गई है। 

मिसाल-ए-दोस्ती : तैरना नहीं आता था फिर भी नदी में कूदकर बचाई दोस्त की जान

ऐसे देते थे घटना को अंजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मरने वाले अपराधियो में नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज निवासी मनीष सिंह, मुजफ्फरपुर के राजकुमार उर्फ अब्दुल इमाम व समस्तीपुर के मथुरापुर निवासी तिवारी जी उर्फ अब्दुल अमन शामिल है। जिंदा पकड़े गए अपराधियों में जुड़ावनपुर के विनोद सिंह, पटना के सलीमपुर के मुकेश कुशवाहा व महनार के बच्चु साह है। पुलिस के अनुसार इस गिरोह ने वर्ष 2014 में देश के कई बड़े शहरों में एक के बाद एक सोना लूट की घटना को अंजाम दिया था।

ब्रिक्स के शिखर सम्मेलन में होगी, आतंकवाद के खिलाफ चर्चा

गांवों में फैला है गिरोह 

जानकारी के मुताबिक इसमें बेंगलुरु, कोलकाता व राजस्थान में हुई सोना लूट शामिल थी। इसके बाद गुप्त अड्डे के रूप में इन्होंने बहलोलपुर के बरुआ गांव को चुना गया था। बरूआ गांव की भगौलिक स्थिति यह है कि यहां दूर-दूर तक लोग नहीं होते हैं। सिर्फ खेत है या जंगल। जगंल के बीचोबीच इनकी झोपड़ी किसी को दिखाई भी नहीं देती थी। 

प्रेम-प्रसंग में असफल होने पर युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या

शाओमी के 49 इंच की टीवी की कीमत में एक बार फिर कटौती, मिलेगी ये सुविधाएं

Flipkart Holi Gadgets Sale : 40 फीसदी तक मिल रहा डिस्कंट, कई प्रोडक्ट है शामिल