भोपाल: केरवा डैम पर पिकनिक मनाने गए थे तीन दोस्त, बांध का गेट खुलने से तेज हो गया बहाव और फिर....
भोपाल: केरवा डैम पर पिकनिक मनाने गए थे तीन दोस्त, बांध का गेट खुलने से तेज हो गया बहाव और फिर....
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के केरवा डैम में पिकनिक मनाने गए तीन दोस्त पानी के तेज बहाव के साथ बह गए. यह घटना सोमवार की शाम 5 बजे की बताई जा रही है. डैम में बहे एक युवक को बचा लिया गया, जबकि दो अन्य की रात भर खोज जारी रही, जिनमें से एक का शव बरामद किया जा चुका है. वहीं एक अन्य युवक का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, तीनों दोस्त भोपाल के ही 12 नंबर स्टॉप के पास इंद्रा नगर के निवासी हैं, जो कि सोमवार को केरवा डैम पिकनिक मनाने गए थे.

इसी दौरान तीनों युवक पानी के तेज बहाव में फंस गए, जिसके बाद मची चीख-पुकार में मुकेश कोचले नाम के युवक को रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, जबकि शंकर मंडलोई नाम के युवक का शव मंगलवार की सुबह बरामद हुआ. वहीं हादसे का शिकार हुए एक अन्य युवक जिसका नाम मुकेश हिरवे है उसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने आशंका जताई है कि युवक पानी के तेज बहाव में बह गया है.

पुलिस के अनुसार, 12 नंबर मार्केट के पास इंद्रा नगर के रहने वाले मुकेश कोचले, मुकेश हिरवे और शंकर लाल मंडलोई राजमिस्त्री का कार्य करते हैं और ये सभी सोमवार की दोपहर 3 बजे केरवा डेम पिकनिक मनाने के लिए गए थे. जहां डैम के गेट खुलने के बाद पानी का बहाव तेज हो गया और तीनों दोस्त उसमे बहने लगे. जिसके बाद आस-पास मौजूद लोगों ने एक को तो सुरक्षित बचा लिया, जबकि दो अन्य पानी के साथ ही बह गए.

मोदी सरकार को 1.76 लाख करोड़ रुपये का उधार देगी RBI, राहुल गाँधी बोले- ये चोरी काम नहीं आएगी

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को इस बात का है मलाल

आरआईएल ने इस मंदिर को दिया 1.11 करोड़ रुपये का चंदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -