यूपी के एक घर में घुसा ट्रक हादसे में मां-बेटी की दर्दनाक मौत
यूपी के एक घर में घुसा ट्रक हादसे में मां-बेटी की दर्दनाक मौत
Share:

जौनपुर : शहर में आज एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में तीन मां-बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा जौनपुर में हुआ। मुंगराबादशाहपुर में जौनपुर प्रयागराज मार्ग पर पान्डेयपुर के पास बेकाबू ट्रक घर में घुस गया। हादसे में दो बेटी और उनकी मां की मौत हो गई। तीनों मृतक रिश्तेदार के यहां आए हुए थे। घटना रविवार की सुबह पांच बजे की है। जौनपुर से प्रयागराज की तरफ खाली ट्रक जा रहा था। ट्रक डिवाइडर से टकराने के बाद बेकाबू हो गया। 

अपने रेडियों कार्यक्रम में बोले पीएम मोदी, सालों तक आपसे करूंगा 'मन की बात'

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक एक मकान मे घुस गया। चार कमरों का कच्चा माकान भरभरा कर ढह गया। आवाज इतनी तेज थी कि आस पास के लोग अनहोनी की आशंका मे जग गए। घटनास्थल पर पहुंचे वहां पहुंचे तो लोग नजारा देखकर दंग रह गए। सूचना पर पुलिस व एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची। घर में सो रही एक महिला पत्नी, व उसकी बेटी बुरी तरह से घायल हो गई थी। सभी को तुरंत प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र लाया गया। हालत नाजुक देख तीनों घायलों को प्रयागराज रेफर किया गया, लेकिन तीनों की रास्ते में ही मौत हो गई। 

आज लखनऊ में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

गांव में पसरा मातम 

जानकारी के अनुसार हादसे में कुछ लोग घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से चारों घायलो को प्रयागराज रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा है। परिजनों के अनुसार, सभी लोग एक शादी समारोह में महाराष्ट्र के अमरावती गए थे, कल शाम को ही सभी लौटे थे। आज सभी अपने-अपने घर जाते, लेकिन सुबह यह हादसा हो गया।

अब से कुछ देर बाद अमृतसर पहुंचेंगे अमित शाह, कार्यकर्ता को करेंगे संबोधित

पानीपत में बस और डंपर की टक्कर के बाद डंपर में लगी आग जिंदा जला चालक

घर के बाहर खेल रहे बच्चे पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -