वैन और सफारी में भीषण टक्कर, इतनों ने गवाई जान
वैन और सफारी में भीषण टक्कर, इतनों ने गवाई जान
Share:

उन्नाव : जिले में पुरवा मार्ग पर तेज रफ्तार सफारी और मारुति वैन में आमने - सामने भिड़ंत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी तेज हुई कि सफारी सड़क पर पलट गई जबकि वैन खाई में गिर गई। हादसे में एक वैन सवार व सफारी में सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि वैन चालक सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वाहनों में फंसे लोगों को काफी मशक्कत के बाद निकाला जा सका। पुलिस ने सभी को बिछिया सीएचसी पहुंचाया। जहां तीन को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि चार घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुरवा-उन्नाव मार्ग पर घूरखेत गांव के पास रात करीब 9 बजे हुए दर्दनाक हादसे में घायल हुए अजगैन थानाक्षेत्र के नवाबगंज कस्बे के निवासी वैन चालक चालक सुरेश कुमार ने बताया कि रात वह 8 बजे वैन लेकर पुरवा में एक शादी में जा रहा था। तौरा और घूरखेत गांव के बीच पहुंचा था। इसी दौरान पुरवा से उन्नाव की ओर जा रही तेज रफ्तार सफारी से वैन टकरा गई थी। वाहनों में फसे लोगों की चीखपुकार सुनकर राहगीर ग्रामीण पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को निकाला और आनन-फानन बिछिया सीएचसी पहुंचाया। वैन में फंसे नवाबगंज कस्बा निवासी महेश पुत्र मुकेश की मौत हो गई।

इस भयानक सड़क हादसे में धड़ से अलग हुई गर्दन

उत्तरप्रदेश में टला हादसा, मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे

शादी से ख़ुशी-ख़ुशी लौट रहा था परिवार, अचानक कार पलटी और लग गई आग 4 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -