उत्तराखंड में लाखों रुपयों के लेन-देन को लेकर युवकों ने किया अपराध

Jul 31 2020 02:59 PM
उत्तराखंड में लाखों रुपयों के लेन-देन को लेकर युवकों ने किया अपराध

देहरादून: देश के राज्य उत्तराखंड में देहरादून के युवकों ने 28 लाख रुपये के लेनदेन को लेकर एक व्यवसायी को किडनैप कर लिया. पूरा दिन उसे बंधक बनाकर एक कमरे में रखा और शाम को उसे लेकर फरार हो रहे थे. तब इसी बीच व्यवसायी के भाई की जानकारी पर हरकत में आई पुलिस ने सघन खोजबीन अभियान पुरे शहर में आरम्भ कर दिया. इंदिरा चौक पर पुलिस को देखकर भाग रही कार का सीपीयू ने पीछा किया और व्यवसायी को युवकों से छुड़ा लिया गया. 

वही पुलिस ने व्यवसायी और गिरफ्तार किये गए युवकों से पूछताछ आरम्भ कर दी. मूलरूप से शेरगढ़ महिमा नगला बरेली हाल भूतबंगला रहवासी सन्नी कुमार फुलसुंगा में तकिए का व्यवसाय करता है. उसका कहना है कि देहरादून के कुछ युवकों से उसने व्यवसाय के संबंध में 28 लाख रुपये लिए थे, और रुपये कुछ वक़्त पश्चात् देने की बात कही थी. आरोप है कि गुरुवार की दोपहर इनोवा व एक अन्य कार में 12 से अधिक युवक दुकान पर आए, और जबरदस्ती उसे कार में बिठा लिया. फिर एक कमरे में ले जाकर मारपीट की, और देर शाम उसे इनोवा से लेकर कहीं जा रहे थे तभी सीपीयू ने उन्हें दबोच लिया.

व्यवसायी को सुरक्षित बरामद करने और तीन अपराधियों को दबोचने के पश्चात्, पुलिस की नजर किडनेपिंग की वारदात में सम्मिलित रहे अन्य नौ अपराधियों पर टिक गई है. वही पुलिस पूछताछ में व्यवसायी ने इनोवा के साथ एक अन्य कार और जहां उसे बंधक बनाकर रखा गया था वहां का जिक्र किया है. एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कहा कि पुलिस तीनों अपराधियों से पूछताछ कर रही है और वारदात में सम्मिलित युवकों का पता लगाने के प्रयास में है. पुलिस द्वारा पुरे मामले की लगातार जांच की जा रही है.

भड़काने के आरोपों पर भड़का चीन, कहा- भारत-नेपाल के रिश्ते बिगड़ने के लिए हम जिम्मेदार नहीं

जनता से सीएम योगी की अपील- भूमि पूजन के लिए अयोध्या ना आएं, घरों में उत्सव बनाएं

यूपी: रेवेन्यू डिपार्टमेंट में खाली पद भरे जाएं तो खत्म होगी बेरोजगारी