बिल भुगतान करने कि बात को लेकर होटल मालिक को मारी गोली

नई दिल्ली। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में सोमवार रात खाने का बिल भुगतान को लेकर होटल के 60 वर्षीय मालिक और तीन ग्राहकों में विवाद हो गया. इसी बहस के क्रम में आरोपियों ने मालिक को गोली मार दी. मामला लाजपत नगर-तीन में सिंधी ढाबा का है जिसके मालिक वासुदेव उर्फ पप्पू को 3 गोलियां मारी गई है. फ़िलहाल उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. वारदात को अंजाम रात तक़रीबन 10 बजे दिया गया है.

जानकरी के मुताबिक उत्तरप्रदेश में रजिस्ट्रैट मारूति स्विफ्ट कार से 3 लोग ढाबे पर आए. उन्होंने खाना खाया और बिल दिए बगैर जाने लगे. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, जब वासुदेव ने उन्हें बिल देने के लिए रोका तो ग्राहकों में से एक व्यक्ति ने कथित रूप से पिस्तौल निकाली और 4 गोलियां वासुदेव के ऊपर फायर कर दी.

एक चश्मदीद के मुताबिक मौके पर पहुंची पुलिसवालों को बदमाशों ने जब तमंचा दिखाया, तो पुलिसवाले बिना कार्रवाई किए वहां से भाग गए. चश्मदीद के मुताबिक कुछ लोग रेस्टोरेंट में खाना खाने आए थे. खाने के बाद मालिक और आरोपियों के बीच खाने के बिल को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद चारों वहां से चले गए. कुछ देर वो वापस लौटे और उन्होंने होटल मालिक को गोली मार दी. वासुदेव को अस्पताल ले जाया गया. अधिकारी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और कार का नंबर दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों का पता लगाया जा रहा है.

Most Popular

- Sponsored Advert -