पानी की टंकी पर जा चढ़े तीन पार्षद समेत 11 लोग, जानिए पूरा मामला
पानी की टंकी पर जा चढ़े तीन पार्षद समेत 11 लोग, जानिए पूरा मामला
Share:

श्रीगंगानगर: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के पुरानी आबादी इलाके में पेयजल की समस्या के निराकरण की मांग को लेकर आज सुबह तीन पार्षद समेत ग्यारह लोग पानी की टंकी चढ़ गए। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पुरानी आबादी के कुछ इलाकों में पिछले एक हफ्ते से पेयजल की आपूर्ति गड़बड़ाने पर पानी की आपूर्ति सामान्य करने की मांग को लेकर पार्षद एवं अन्य शख्स बार-बार जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों के यहां चक्कर काट रहे थे।

जिला प्रशासन के अधिकारियों को भी इस समस्या की जानकारी दी, लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। इसके बाद सुबह सात बजे पार्षद अशोक मीठिया, धर्मपाल, सत्यपाल राव, पार्षद पति कृष्ण सिहाग समेत ग्यारह लोग पुरानी आबादी में सब्जी मंडी के पास धींगड़ा पार्क में स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गए। इसका पता चलते ही पुरानी आबादी थाना पुलिस वहां पहुंची। कुछ ही देर में उपखंड अधिकारी मुकेश बारेठ और जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के सहायक अभियंता भजनलाल भी वहां पहुँच गए। पार्क में लोगों की भीड़ लग गई।

अधिकारियों के समझाने एवं आश्वासन देने के चलते करीब दो घंटे बाद ये लोग टंकी से नीचे उतरे। प्रशासन की तरफ से आश्वस्त किया गया कि न सिर्फ पानी की आपूर्ति जल्द सामान्य कराई जाएगी बल्कि इसके गड़बड़ी के लिए जिम्मेदार अभियंताओं पर एक्शन भी लिया जाएगा।

डीजल की कीमतों में आई गिरावट, पेट्रोल अपने पूराने भाव पर कायम

बड़े कारोबारियों के लिए एक नवंबर से डिजिटल पेमेंट अनिवार्य, वित्तमंत्री सीतारमण ने की घोषणा

इस वजह से विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में अच्छा प्रदर्शऩ नहीं कर पाईं दुती चंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -