उपलों में लगी आग, घर में भर गया धुआं, दम घुटने से तीन बच्चों की मौत
उपलों में लगी आग, घर में भर गया धुआं, दम घुटने से तीन बच्चों की मौत
Share:

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर तीन भाई-बहनों की मौत से मातम पसर गया है. दरअसल, मच्छरों से बचाने के लिए पिता ने कमरे में मॉर्टिन जलाया था. इससे मॉर्टिन पास में रखे उपलों में आग लग गई. जिससे धुआं उठने लगा और कमरे में सो रहे मासूमों का दम घुट गया और उनकी मौत हो गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की. फिर बच्चों के शवों का अंतिम संस्कार करा दिया. 

यह मामला भौराकलां थाना क्षेत्र के सिसौली कस्बे का है. यहां मुजफ्फरनगर के भौराकलां के रहने वाले राजबीर पुत्र हुक्मा अपने पांच बच्चों और पत्नी सीमा संग भट्टे पर दिहाड़ी करता है. बीती रात वह अपने तीन बच्चों सपना (11 साल), अभय (9 साल) और निखिल (7 साल) को घर में सुलाकर दो बड़ी बेटियां मोनी साल, प्रिया और अपनी पत्नी के साथ भट्टे पर काम करने चला गया. इससे पहले उसने बच्चों को मच्छरों से बचाने के लिए कमरे में मॉर्टिन की अगरबत्ती जला दी थी. 

पंखा चलने की वजह से मॉर्टिन की राख से पास में रखे उपलों पर लग गई. उपलों के धुएं से दम घुटने की वजह से तीनों बच्चों की मौत हो गई. भौराकलां थानाध्यक्ष के अनुसार लाशों का पंचनामा भरकर परिवार वालों की इच्छानुसार बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया. बच्चों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है.

CNG और PNG के दामों में बड़ी गिरावट, यहाँ जानिए नई कीमतें

कोरोना को लेकर पीएम मोदी इन ​दिग्गज प्रधानमंत्रियों और राष्‍ट्रपतियों से लेंगे सलाह

कोरोना को नर्स ने दी मात, जल्द ड्यूटी पर करेंगी वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -