तीन युवक आपस में शादी करके देंगे बच्चो को जन्म
तीन युवक आपस में शादी करके देंगे बच्चो को जन्म
Share:

ओटावा। देखा जाए तो बदलते ज़माने के बीच कई देशो में समलैंगिक शादिया करने की मान्यता मिल चुकी है, इस बीच तीन युवको द्वारा शादी रचाना और बच्चो की पलानिंग करना सुनने में बेहद अजीब लगता है. लेकिन यह सच है. दरअसल यह मामला कनाडा का है जहां के रहने वाले तीन युवक की ऐसा करने की योजना है . जानकारी के मुताबिक इन तीन में से 2 लड़के पहले ही आपस में शादी कर चुके है.

कनाड़ा के स्कोटिया निवासी 27 वर्षीय एमड और 29 साल के शाएन वर्ष 2011 में शादी कर चुके है और फिर 1 वर्ष बाद दोनों के बीच तलाक भी हो गया. तलाक की वजह थी यह दोनों ही युविक तीसरे युवक सेबेस्टियन ट्रान नाम के शख्स से शादी करना चाहते थे.

मिली जानकारी के मुताबिक एडम और शाएन की साल 2012 में एक नाइट क्लब में सेबेस्टियन से मुलाकात हुई इस दौरान वह एक दूसरे कों पसंद करने लगे. इसके बाद तीनों ने फैसला किया की वह आपस में थ्रीसम बन कर रहेंगे और अपने बच्चों को भी जन्म देंगे. कनाडा के कानून को देखते हुए उनके लिए इतना सब करना आसान नही था. लेकिन अब उन्होंने इसका उपाय भी ढूंढ लिया. तीनों युवको ने अब इसके लिए वकीलों और अपनी बहनों की मदद लेने का कदम उठाया है.

आपको बता दे की कनाडा के कानून के मुताबिक एक आदमी से ज्यादा के साथ शादी करने के लिए मान्यता नही है, लेकिन अब इनके वकील इस केस को जीतने के लिए फिलहाल कागजी कार्यवाही में लग गए है और उन्हें उम्मीद है कि वह यह केस जीत जाएंगे. इन तीनो युवको की इच्छा है की अपने वैवाहिक जीवन में 3 बच्चे एक साथ हो और वह बच्चे जेनेटिक्स हो. इसलिए ये अपनी बहनों से एग डोनेट करवाकर उन्हें अपने बच्चों की सरोगेट मदर बनाना चाहते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -