देखा नहीं होगा अपने ये खान भाइयों का मेकअप रूम में जुदा अंदाज...
देखा नहीं होगा अपने ये खान भाइयों का मेकअप रूम में जुदा अंदाज...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान जिसकी फिल्म 'सुल्तान' के आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चे है इस फिल्म में हमे अभिनेता सलमान तो नजर आएँगे ही साथ साथ ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आएगी. फिल्म में यह दोनों ही कलाकार कुश्ती के एरिना में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आने वाले है. तथा सुनने में आया है की फिल्म का एक जानदार ट्रेलर भी लांच हो गया है जिसे लोगो के द्वारा काफी सराहा जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर में सलमान और उनकी अनुष्का शर्मा लेडी लव रेसलर के रोल में दिख रहे हैं।

दिलचस्प बात यह है कि बुधवार शाम ही फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा ने सलमान और उनके दोनों भाई अरबाज और सोहेल की एक खास फोटो फेसबुक पर पोस्ट की है। पिक्चर में तीनों भाई मेकअप रूम में क्विलिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिख रहे हैं। बता दे कि मुंबई में मंगलवार को अपकमिंग फिल्म 'सुल्तान' का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस मौके पर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के लीड स्टार्स सलमान खान और अनुष्का शर्मा स्टेज पर रेसलिंग सीन क्रिएट करते नजर आए।

बता दे कि उस दौरान इवेंट में फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर भी मौजूद थे. ऐसे में अभिनेता सलमान खान ने कहा कि मुझे शुरुआत में लगा कि वे इस रोल को आसानी से कर लेंगे। लेकिन जब डायरेक्टर ने उन्हें रियल पहलवानों के सामने खड़ा किया तो वे कुछ डर गए थे। सलमान ने यह भी बताया कि फिल्म में ज्यादातर सीन्स रियल रेसलर्स के साथ शूट किए गए हैं। सल्लू ने मजाकिया लहजे में बोल कि "इस फिल्म में मेरी वॉट लग गई। "

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -