राजसमंद: डूबती ज़िंदगी का लाइव वीडियो
Share:
किसी भी इंसान के जीवन के दो पहलू है ज़िंदगी और मौत है, जहाँ एक ओर कहा जाता है ज़िंदगी बहुत अनमोल है वहीं मौत का कोई भरोसा नहीं, एक पल में हंसने वाला इंसान कब भगवान को प्यारा हो जाए किसी को नहीं पता चलता. ऐसा ही कुछ हुआ गुजरात के दिवेर में जहाँ बहन की सगाई में तीन भाइयों को लापरवाही के चलते अपनी ज़िंदगी से हाथ धोना पड़ा. 
 
गुजरात के दिवेर में 19 मई की घटना के अनुसार अपनी बहन की सगाई की तैयारियों में जुटे तीन भाइयों ने समय निकालकर सुबह 8 बजे अपनी स्कूटी पर सवार होकर कहीं बाहर जाने का प्लान बनाया. दिवेर में अपने घर से निकलकर कामली घाट पहुंच कर इन तीनों ने नास्ता पैक करवाया और गौरीधाम की तरफ रवाना हो गए. रास्ते में मस्ती करते हुए इन तीनों ने कभी नहीं सोचा होगा कि कुछ ही दूर पर मौत इनका इंतजार कर रही होगी. 
 
गौरीधाम पहुंचने के बाद ही जैसे एक अनहोनी इनकी राह तकते हुए बैठी ही थी, गौरीधाम में ऊपर इन्होने अपनी स्कूटी पार्क की और महाराज से नहाने के बाद नास्ता करने की बात कही. महाराज ने इन तीनों को निचे वाले कुंड में नहाने से मना किया था, लेकिन कहते है जब काल आपका पीछा कर रहा हो तो उससे बचकर आप कहीं भी भाग नहीं सकते है. निचे बने एक छोटे से कुंड में अपने फोन से वीडियो चालु कर तीनों कुंड में नहाने के लिए उतर गए, कुछ ही सेकंड में अचानक न जाने क्या हुआ तीनों डूबने लगे. ऐसा लग रहा था जैसे निचे से कोई इनका पैर खींच रहा था. और फिर एक सन्नाटे के साथ पानी शांत हो गया और कुंड ने इन तीनों की ज़िंदगी को अपनी आगोश में ले लिया. 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -