रात में ख़राब हुईं महिला की गाडी, तीन युवकों ने 8 KM तक लगाया धक्का
रात में ख़राब हुईं महिला की गाडी, तीन युवकों ने 8 KM तक लगाया धक्का
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी खबरें वायरल होती रहती हैं, जिनसे हम सभी प्रभावित हो ही जाते हैं. जैसे कि कोई किसी की मदद करता है तो हम सभी उन्हें सराहते हैं. हालांकि अभी हम जिस घटना की बात आपसे कर रहे हैं, उसके बारे में तो जानकर आप हैरान हो ही जाएंगे. बता दें अब आप सोच रहे होंगे भला ऐसी कौन सी घटना है तो आपको बता दें कि एक महिला की देर रात बीच सड़क पर खराब हो गई थी, जिसके बाद तीन युवकों ने उस महिला की काफी मदद की. 

दरअसल, बात यह है कि अमेरिका में नियाग्रा फॉल्स के करीब हाईवे पर एक महिला की देर रात कार खराब हो गई थी और इस दौरान तीन लड़कों ने मिलकर कार को 8 किलोमीटर धक्का मारकर महिला को सही-सलामत उनके घर पहुंचाया था. महिला का नाम सिरा रॉबर्ट है और महिला ने इस घटना की जानकारी फेसबुक पर पोस्ट के जरिए शेयर की है.  

ख़ास बात यह है कि महिला द्वारा अपने पोस्ट में तीनों युवकों को धन्यवाद कहा गया है. जबकि सिरा ने पोस्ट में कहा है कि लीकेज के चलते उनकी नई कार देर रात हाइवे पर बंद हो गई थी.  मदद के लिए उन्होंने कई गाड़ियों को रोकने की कोशिश की. हालांकि किसी ने अपनी कार नहीं रोकी और आगे महिला का कहना रहा कि इस दौरान उनके पास पैसे भी नहीं थे. इस दौरान तीनों लड़के जिनका नाम ऐरॉन मैक्वलिन, बैली कैंबेल और बिली टारबेट वहां पहुंचे और तीनों युवक डोनट खरीदने जा रहे थे. तीनों महिला की मदद करने के लिए आगे आए. पहले तीनों युवकों ने कार चालू करने की काफी कोशिश की, लेकिन कार स्टार्ट नहीं हो पाई और बाद में उन्होंने महिला की कार को धक्का देकर उसे घर पहुंचाया. 

Video : कराटेबाज़ बच्चा नहीं तोड़ पाया टाइल, फिर लगा रोने और..

एक रेस्टोरेंट के मेनू में शामिल हुई Girlfriend डिश, लगती है भीड़

तो इस कारण एक ही क्रम में नहीं होते कीबोर्ड के Keys

ऑनलाइन बेची जा रही इंसानी खोपड़ी, जानें क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -