माता वैष्णो देवी के लिए बिक रहे फर्जी हेलीकॉप्टर टिकट, 3 लोग गिरफ्तार
माता वैष्णो देवी के लिए बिक रहे फर्जी हेलीकॉप्टर टिकट, 3 लोग गिरफ्तार
Share:

आप सभी को बता दें कि माता वैष्णोदेवी की तीर्थयात्रा के लिए लोग निकलने लगे हैं। हालाँकि इस बीच फ्रॉड भी होने लगे हैं। हाल ही में मिली जानकारी के तहत जम्मू कश्मीर पुलिस ने माता वैष्णोदेवी की तीर्थयात्रा के वास्ते फर्जी वेबसाइट के माध्यम से हेलीकॉप्टर टिकट का वादा कर कथित रूप से लोगों को ठगने को लेकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जी हाँ और इस बारे में अधिकारियों ने बीते बुधवार को जानकारी दी है।

इस मामले में उन्होंने बताया कि पुलिस ने माता वैष्णोदेवी तीर्थाटन के लिए हो रही फर्जी ऑनलाइन टिकट बुकिंग धोखाधड़ी के संबंध में प्राप्त शिकायतों के आधार पर कटरा में तीन प्राथमिकियां दर्ज कीं। वहीं इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि मामले दर्ज करने के बाद विशेष दल बनाये गये एवं उन्हें इस अपराध में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए देश के विभिन्न हिस्सों में भेजा गया। आगे जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि गहन जांच के बाद एक पुलिस दल ने बिहार के कुछ स्थानों पर अपनी नजर टिकायी तथा विभिन्न स्थानों पर छापा मारने के बाद अशोक मिस्त्री, संतोष कुमार एवं लखपति पासवान को गिरफ्तार किया एवं उनके पास से आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किये।

जी हाँ और अब तीनों को ट्रांजिट रिमांड पर कटरा लाया गया है। इस मामले में अधिकारियों का कहना है कि जांच के दौरान 40 फर्जी वेबसाइट पायी गयीं एवं उन्हें बंद किया गया और रियासी जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने श्रद्धालुओं से श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट का ही इस्तेमाल करने की सलाह दी है।

नवरात्र में गुलजार हुआ माता वैष्णोदेवी का दरबार, भक्तों का आंकड़ा 3 दिन में एक लाख पार

दुल्‍हन बना माता वैष्‍णो देवी मंद‍िर, दर्शन के ल‍िए लगी भक्‍तों की कतारें

जन्मदिन पर वैष्णो देवी दरबार पहुंची कंगना, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -