मथुरा से IPL में सट्टा लगाते तीन गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद की नकदी

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बुधवार (08 मई) को आईपीएल मैच पर सट्टेबाजी करते हुए आधा दर्जन युवकों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है. यह पिछले एक हफ्ते में इस प्रकार की तीसरी कार्रवाई है. इससे पहले दो बार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक वरिष्ठ पदाधिकारी समेत 11 युवकों को हिरासत में लिया जा चुका हैं. 

पुलिस अधीक्षक सिटी राजेश कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि, खुफिया सूचना के आधार पर बुधवार को कोतवाली इलाके के कंकाली टीला क्षेत्र में स्थित एक कार्यालय में छह युवकों राहुल, मंगला, सोनू, गविंद्र सिंह, गौरव, विकास व राकेश को मैच पर सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया गया. पुलिस को इनके पास से नकद रुपये, 15 हजार रुपए का बेनामी चेक, आठ मोबाइल फोन, एलईडी टीवी व दो कारें बरामद की हैं. सभी को न्यायालय में पेश किए जाने के बाद न्यायिक अभिरक्षा में जिला जेल भेज दिया गया.

आपको बता दें कि आगरा चुंगी के समीप रविवार 5 मई को भी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की थी, जिसमें पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया था. गिरफ्तार अभियुक्तों की जामातलाशी और घटनास्थल से 13500 रुपये और 5 मोबाइल फोन बरामद किए गए थे. बरामद किए गए फोन के बारे में पूछने पर आरोपियों ने बताया कि एन्ड्राइड मोबाइल पर क्रिकेट की एप के जरिए हम लोग आईपीएल में सट्टा खेलते हैं.

केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने की भारत और अमेरिका के बीच सरकारी स्तर पर करार की वकालत

डॉलर के मुकाबले रुपया 12 पैसे की गिरावट के साथ खुला रुपया

अक्षय तृतीया पर पुरे दिन दिखाई दी सोने-चांदी की खरीददारी में तेजी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -