चाकू की नोक पर दो बदमाशों ने किसान से की लाखों की लूट
चाकू की नोक पर दो बदमाशों ने किसान से की लाखों की लूट
Share:

उज्जैन। मध्यप्रदेश में उज्जैन के देवास रोड पर एक किसान को लूट लिया, बताया जा रहा है की किसान से साढ़े तीन लाख रूपए छीन लिए गए। किसान की कार को दो बाइक बदमाशों ने चाकू अड़ा कर उसकी कार समेत साढ़े तीन लाख रूपए ले उड़े। युवक ने तीन दिन पहले ही 14 लाख रूपए की कार खरीदी थी। लुटेरे अपनी बाइक वही छोड गए, जाच करने पर पता चला की वह बाइक भी चोरी की थी। सूचना मिलने पर एसपी सचिन शर्मा मोके पर पहुंचे है।

पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। टीआई संजय मालवीय ने बताया की अजय जाट निवासी हसनखेड़ी में खेती करता था। जानकारी अनुसार उसे नरवर में किसी व्यक्ति को तीन लाख रूपए देने थे, जिसके चलते युवक दोपहर में घर से निकला था तभी बदमाशों ने अपना काम बड़ा सफाई से कर दिया। अजय के पिता ने उसे डेढ़ लाख रूपए दिए थे और इसी के चलते उसने दो लाख रूपए महानंदा नगर स्थित बैंक से निकाले थे। जिसे लेकर वह घर से निकला था।

इसके बाद उन बदमाशों ने अजय को चाकू दिखा कर कार और साढ़े तीन लाख रूपए छीन कर भाग गए। मामले के बाद युवक ने नरवर के पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने तुरंत ही जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस पड़ताल में पता चला की लुटेरों की बाइक भी चोरी की थी। लुटेरों द्वारा नागझिरी थाना छेत्र के शिवांश वेली निवासी अमित राठौर फ्रींगज से अपने घर की और जा रहा था तब अमित अपनी बाईक देवास रोड पर खड़ी कर लघुशंका करने के लिए रुका था उसी दौरान बदमाशों ने उसकी बाइक चुरा ली थी। लूट की सुचना लगने के बाद नागझिरी की पुलिस भी सक्रिय हुई और बाइक चोरी की जांच पड़ताल शुरु की।​ मामले में आगे पुलिस जाँच पड़ताल कर रही है

बस क्लिनर ने सीट रोकने के बहाने लिए युवती के नंबर, फिर बनाए शारीरिक संबंध

महाकाल लोक की खंडित प्रतिमाओं की होगी जांच, रडार पर अधिकारी

घरवालों से छुपकर अनामिका बनी 'उजमा', शादी का कार्ड वायरल होते ही बुरा हुआ माता-पिता का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -