पत्नी की धमकियों ने ली पति सहित दो मासूमो की जान
पत्नी की धमकियों ने ली पति सहित दो मासूमो की जान
Share:

गुड़गांव: गुडगाँव में मंगलवार को तब सनसनी मच गयी जब एक आदमी ने अपने दो बेटो को मरकर आत्महत्या कर ली, जी हाँ यह सुनकर आपको थोडा अजीब जरुर लगा होगा की कोई भी पिता अपने ही बच्चो को कैसे मार सकता है लेकिन यह सच है आइये हम आपको बताते है की आखिर एक बाप ने इस तरह का कदम क्यों उठाया।

गुडगाँव के भारत नामक व्यक्ति एमडीआई कॉलेज में लाइब्रेरियन के तौर पर नौकरी कर रहा था,वह अपनी पत्नी की रोज-रोज की धमकियां और झगडे से परेशान था। एसीपी हवा सिंह के अनुसार भारत अपनी पत्नी शीतल से परेशान थे, जो झज्जर के एक पॉलीटैक्निक कॉलेज में लेक्चरर है। भारत की पत्नी शीतल अक्सर भारत और परिवार को जेल भिजवाने की धमकियां देती रहती थी। इसी के चलते सोमवार को भी दोनों में झगड़ा हुआ था। जो की भारत के लिए असहनीय हो गया था इसी के चलते उसने अपने दो बेटों 8 वर्षीय अभिनव और 5 साल के अर्जुन को तकिए की मदद से दम घोंटकर मार डाला, बाद में खुद पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

सुचना प्राप्त होते ही पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुच गयी तथा मामले की जांच शुरू की,साथ ही तीनो शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, पुलिस अधिकारियो का कहना है आत्महत्या के लिए उकसाने के जुर्म में भारत की पत्नी शीतल के साथ ही सास-ससुर और साली के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।   
 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -