लगातार कॉल पर मिल रही थी धमकी, परेशान युवक ने की आत्महत्या
लगातार कॉल पर मिल रही थी धमकी, परेशान युवक ने की आत्महत्या
Share:

बुरहानपुर। लगातार धमकी भरे कॉलो से परेशान होकर युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक को लगातार पिछले कई दिनों से फोन पर धमकियां मिल रही थी। हेल्पलाइन नंबर पर भी युवक और उसके परिजनों ने इस मामले पर शिकायत की थी। रविवार शाम को सीएम हेल्पलाइन की शिकायत थाने पहुंची तब परिजनों को थाने से फोन आया तो युवक की मां उसे कमरे में थाने चलने के लिए बुलाने गई परंतु तब तक युवक फांसी लगा चुका था। 

यह मामला इंदिरा कॉलोनी के निवासी राहुल तायडे का है। जिसने  रविवार शाम को अपने घर के ऊपर वाले कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। राहुल तायडे के मामा के बेटे अश्विन नाइके का कहना है कि राहुल को पिछले 4 दिनों से कुछ युवक फोन कॉल पर धमकियां दे रहे थे इसका कारण उन्हें भी नहीं पता था परंतु वह लगातार धमकियां देते हुए कह रहे थे कि कब तक घर में छिपा रहेगा ।कभी तो बाहर निकलेगा।

यह पूरी बात युवक ने अपने घरवालों को बताई थी और पुलिस के अलावा सीएम हेल्पलाइन नंबर पर भी इसकी शिकायत की थी। परिजनों का कहना है इस मामले में समय पर कार्रवाई नहीं हुई जिससे परेशान होकर उनके बेटे ने आत्महत्या कर ली। 

राहुल की मां जब अपने बेटे को ऊपर के कमरे में बुलाने गई तब उन्होंने राहुल को फांसी पर लटका देखा। फांसी पर अपने बेटे को लटका देख कर उसकी मां चक्कर खाकर गिर गई । आज सुबह करीबन 11:00 बजे मृतक राहुल तायडे का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ। पुलिस ने शव को परिजनों के हवाले कर दिया है व पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गहलोत-पायलट में कुर्सी को लेकर घमासान जारी, सियासी जंग पर पहली बार बोले राहुल

इंदौर: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में लगे 'जय श्री राम' और मोदी-मोदी के नारे, सामने आया Video

बच्ची से रेप के बाद गाला घोट कर की हत्या, जंगल से मिला बच्ची का कंकाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -