पूर्व सीएम बेअंतसिंह के पोते को जान से मारने की धमकी मिली
पूर्व सीएम बेअंतसिंह के पोते को जान से मारने की धमकी मिली
Share:

लुधियाना : पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के पोते व लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिटटू को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है. एक व्यक्ति ने खुद को खालिस्तानी बताते हुए ट्विटर पर वीडियो भेजकर धमकी दी है हालाँकि बिट्टू ने कहा है कि वे ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं है .

बता दें कि उस व्‍यक्ति को वीडियो में यह कहते हुए सुना गया कि 'बिट्टू तुम अपने दादा की राह पर चल रहे हो और भारतीय मीडिया में लगातार बयान दे रहे हो कि खालिस्तान बनाना है तो देश में बनाओ.मेरे देश पंजाब में कब्जा डालकर बैठे हो तुम लोग. जो तुम्हारे दादा का हाल किया था, वही तुम्हारा करेंगे.तुम्हारा और कैप्टन का समय समाप्त हो गया है. तैयार रहो. बिट्टू ने अभी इस धमकी के बारे में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

गौरतलब है कि अमेरिका के कैलिफोर्निया में खालिस्तानी समर्थकों ने 10 जून को '2020-फ्रीडम' नाम से रैली निकाली थी. यह बयान इस रैली में दिया गया, जिसका वीडियो वायरल कर दिया गया. बता दें कि पंजाब के तत्कालीन सीएम बेअंत सिंह की 31 अगस्त 1995 को चंडीगढ़ में हत्या कर दी गई थी. कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिटटू उन्हीं के पोते हैं.

यह भी देखें

बीजेपी विधायक को जान से मारने की धमकी

जिग्नेश मेवाणी को जान से मारने की धमकी, केजरीवाल का समर्थन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -