जौनपुर में पुलिस स्टेशन के गेट पर मिला धमकी भरा पोस्टर, लिखा था- 'सड़क ठीक करा दो, नहीं तो थाना उड़ा देंगे'
जौनपुर में पुलिस स्टेशन के गेट पर मिला धमकी भरा पोस्टर, लिखा था- 'सड़क ठीक करा दो, नहीं तो थाना उड़ा देंगे'
Share:

जौनपुर: यूपी के जौनपुर में डी-33 गैंग द्वारा जिले के दो थानों को उड़ाने की धमकी दी गई है। इस धमकी के मिलने के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ नजर आ रहा है। जी दरअसल सुरेरी थाने के गेट और बोर्ड पर एक नोटिस चिपका हुआ मिला है। इस नोटिस में जौनपुर के सुरेरी थाना को उड़ाने की धमकी लिखी गई है। जी दरअसल इन दिनों डी-33 गैंग ने जौनपुर जिले की पुलिस की नींद उड़ा रखी है। पुलिस को दी गई धमकी में यह कहा गया है कि ''जल्द ही सड़क को ठीक करवा दिया जाए, नहीं तो थाने को उड़ा दिया जाएगा।''

जब दोपहर बाद लोगों ने इस नोटिस को पढ़ा तो उनके होश उड़ गए। वैसे सुरेरी थाने के गेट पर चस्पा नोटिस में थानों को उड़ाने की धमकी के पीछे जो कारण लिखा गया था, उसे पढ़कर ऐसा लग रहा है कि किसी खुराफाती व्यक्ति के दिमाग की उपज भी हो सकती है। अब पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है।

आपको बता दें जो नोटिस चिपकाया गया है, उसमें लिखा गया है कि, ''श्रीमान थानाध्यक्ष महोदय, आपसे विनम्र निवेदन है कि कठवतिया जाने वाली सड़क खराब है। इस कारण इमरजेंसी एंबुलेंस और मोटर साइकिल, वाहनों को आने-जाने में काफी समय लगता है और परेशानी होती है। इसलिए इस सड़क का काम अक्टूबर तक दुरुस्त किया जाए। अगर ऐसा नहीं किया गया तो रामपुर थाना कठवतियां रोड के अंतर्गत आने वाले सुरेरी थाने को उड़ा दिया जाएगा।'' इसी के साथ नोटिस में यह भी लिखा गया है कि ''आप चाहें तो इसे धमकी समझो या विनती। आप इस घोषणा को डीएम तक भी पहुंचा दें।'' इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि किसी शरारती तत्व ने इस तरह का काम किया है। जिस किसी व्यक्ति द्वारा ऐसा काम किया गया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

जैस्मिन भसीन संग रिलेशन की उड़ रही खबरों को लेकर भड़के अली गोनी, बोले- मैं चाहता हूं कि…

ड्रोन अटैक का बढ़ा संकट, लगातार तीसरे दिन मिलिट्री स्टेशन के समीप नजर आए कई और ड्रोन

केरल के सीएम का सवाल, कहा- आखिर क्यों कासरगोड में स्थानों के बदले जा रहे है नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -