भुवनेश्वर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी

भुवनेश्वर : पीएम मोदी की ओडिशा यात्रा के कुछ दिन पूर्व भुवनेश्वर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिलने से यहाँ हड़कंप मच गया.चिंतित एयरपोर्ट प्रशासन ने कमिश्नरेट पुलिस को सूचित किए जाने जाने पर एयरफिल्ड थाना पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार यह धमकी भरा फोन गुरुवार को भुवनेश्वर एयरपोर्ट के निदेशक सुरेश चन्द्र होता के दफ्तर में आया था। भुवनेश्वर खण्डगिरी इलाके से फोन वाला व्यक्ति खुद को मिस्टर परिड़ा बताते हुए 7873605933 नंबर से भुवनेश्वर एयरपोर्ट के अधिकारियों को बार-बार धमकी दे रहा था.युवक ने उक्त मोबाइल नंबर से फोन कर गांजा चालान करने के लिए एक टिकट बुक करने को एयरपोर्ट के अधिकारियों से कहा और टिकट बुक न होने पर एयरपोर्ट को उड़ा देने की धमकी दी और अश्लील भाषा में बात की.

इस बारे में डीसीपी अनुप साहू ने कहा कि धमकी देने वाला व्यक्ति या तो नशेड़ी है या फिर मानसिक रूप से बीमार है.उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.एयरपोर्ट के निदेशक की शिकायत पर जाँच शुरू हो गई है.उधर एयरफिल्ड थाना इंचार्ज ने कहा कि एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी अफवाह है.एयरपोर्ट के निदेशक के ऑफिस वाले फोन को बार-बार एक व्यक्ति नशे में धुत होकर इंगेज रखता था. फोन उठाने पर अपशब्द का प्रयोग करता था.उक्त व्यक्ति की तलाश करने के लिए पुलिस उसके मोबाइल नंबर को ट्रेक कर रही है.

यह भी देखें

पीएम मोदी की पुरी से लोक सभा चुनाव लड़ने की तैयारी

ओडिशा में रेलवे स्टेशन पर लगी हवा से पानी बनाने वाली मशीन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -