बिलासपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी ! प्रशासन के हाथ-पाँव फूले
बिलासपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी ! प्रशासन के हाथ-पाँव फूले
Share:

बिलासपुर: गुरुवार को बिलासपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी से रेल महकमे में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना मिलते ही आलाधिकारियों ने फ़ौरन हाई अलर्ट जारी कर दिया। धमकी भरे सन्देश को गंभीरता से लेते हुए रेलवे RPF, GRP और स्थानीय पुलिस सहित डॉग स्क्वायड तथा बम निरोधक टीम को सर्चिंग पर लगा दिया गया।

टीम ने सबसे पहले प्लेटफार्मों में बैठे मुसफ़िरों को सुरक्षित बाहर कर स्टेशन को खाली कराया। रेलवे के स्पेशल सर्चिंग दस्ते ने स्टेशन की दोनों दिशाओं में एक-एक किलोमीटर तक पटरियों पर गहन तलाशी ली। किन्तु, कहीं कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। बता दें कि, बिलासपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी पहले भी कई दफा मिल चुकी हैं। किन्तु, यात्रियों की सुरक्षा और जानमाल को देखते हुए रेलवे पहले ही अलर्ट रहकर पड़ताल करता रहता है। यही कारण है कि आज रेलवे को धमकी मिलते ही सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि रेलवे और यात्रियों में भय फैलाने के लिए अज्ञात शख्स ने धमकी दी थी। इस सम्बन्ध में रेलवे जोन के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी साकेत रंजन ने कहा है कि मैसेज को रेलवे ने गंभीरता से लिया और स्टेशन के चप्पे-चप्पे पर सर्च ऑपरेशन चलाया। सीसीटीवी फुटेज को भी बारीकी से खंगाला गया। जांच पड़ताल और सर्चिंग के बाद हम अब आश्वस्त हैं कि मुसाफिरों को  घबराने की जरूरत नहीं है। बिलासपुर रेलवे स्टेशन और आसपास कहीं कोई ऐसी घबराने जैसे हालात नहीं है।

बजट सत्र से पहले पीएम मोदी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, सरकार हर मुद्दे पर बात करने को तैयार

Budget 2020: रेलवे के पेंशनर्स को मिल सकता है बड़ा तोहफा, वित्त मंत्री कर सकती हैं ये ऐलान

सोने की कीमत में जबरदस्त उछाल, चांदी ने भी लगाई बड़ी छलांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -