अयोध्या राम मंदिर पर आत्मघाती हमले की धमकी..., हाई अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां
अयोध्या राम मंदिर पर आत्मघाती हमले की धमकी..., हाई अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां
Share:

लखनऊ: खुफिया एजेंसियों ने बताया है कि राम मंदिर पर फिदायीन हमले की धमकी मिली है. एक कथित IPS ने राम मंदिर पर आत्मघाती हमले का यह मैसेज भेजा है. ये सन्देश उत्तर प्रदेश के डायल 112 पर प्राप्त हुआ है. इसके अलावा, खुफिया एजेंसियों ने देश के अहम धार्मिक स्थलों पर हमले की आशंका जाहिर की है. खुफिया एजेंसियों ने अपने खुफिया दस्तावेजों के हवाले से इस संबंध में जानकारी दी है. एजेंसियों ने जानकारी दी है कि देश में मौजूद आंतरिक तत्व भी अपने आकाओं के निर्देश पर गड़बड़ी फैला सकते हैं. सरकार फिलहाल अलर्ट हो गई है.

बताया जा रहा है कि इसी प्रकार पंजाब में वर्तमान घटनाओं के मद्देनज़र असामाजिक तत्व सक्रिय हो सकते हैं. खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट को देखते हुए सरकार ने सभी सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया है. इससे पहले, दो दिसंबर को भी यूपी के डायल 112 पर इसी तरह से हमले का मैसेज मिला था. अयोध्या में बम ब्लास्ट की सूचना मिलने के बाद पुलिस एवं खुफिया एजेंसियां चौकन्नी हो गई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि जिस नंबर से इस हमले की धमकी दी गई थी, वो नंबर गुजरात का था. हालांकि, पुलिस ने इस एंगल से भी छानबीन की थी कि कहीं ये किसी सिरसिरे की करतूत तो नहीं है.

बता दें कि अगस्त में जम्मू-कश्मीर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी थी. दरअसल, जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकियों को अरेस्ट किया गया था. ये आतंकी राम मंदिर और पानीपत रिफाइनरी पर हमले का षड्यंत्र रच रहे थे. जम्मू से अरेस्ट किए गए जैश के चार आतंकवादी पाकिस्तान में जैश कमांडरों के संपर्क में थे. इनमें से एक की शिनाख्त इजहार खान के रूप में हुई, जो उत्तर प्रदेश के शामली का निवासी था. इसका काम राम जन्मभूमि और पानीपत रिफाइरी की रेकी करना था. हालांकि, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने वारदात को अंजाम देने से पहले ही मॉड्यूल का भंडाफोड़ कर दिया.

राजनीति अपनी जगह, शिष्टाचार अपनी जगह.., मोदी-योगी ने फिर दिखा दिया

समय से पहले संसद सत्र समाप्त होने पर आई जया बच्चन की प्रतिक्रिया, कही ये बात

असम और मेघालय के कांग्रेस सांसदों ने की पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -