आतंकियों के निशाने पर मुंबई एयरपोर्ट, मिली धमकी

By Khushbu Joshi
Nov 30 2017 12:13 PM
आतंकियों के निशाने पर मुंबई एयरपोर्ट, मिली धमकी

मुंबई. आंतकियों के निशाने पर रहनेवाली मायानगरी मुंबई पर फिर खतरे का साया मंडराता दिखा. मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इस बार धमकी एक पत्र के माध्यम से मिली है. यह पत्र हवाई अड्डे के एक शौचालय में मिला. इस पत्र में लिखा गया है कि 26 जनवरी के दिन कार्गो को उड़ा दिया जाएगा.

रिपोर्ट के मुताबिक सुरक्षाकर्मियों को एयरपोर्ट के टॉयलेट में एक चिट्ठी मिली जिसमें आतंकी संगठन आईएस ने एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी है. चिट्ठी मिलते ही सुरक्षाकर्मी हरकत में आ गए और आननफानन में पुलिस और बम डिस्पोजल स्क्वॉड टीम को मौके पर बुलाया गया. अभी तक बम मिलने कि कोई सुचना नहीं मिली है.

बम स्क्वॉड की टीम एयरपोर्ट के चप्पे-चप्पे की जांच कर रही है. कड़ी सिक्योरिटी स्क्रीनिंग के बाद ही यात्रियों को एयरपोर्ट परिसर में दाखिल होने की इजाजत दी जा रही है. बताते चलें कि हाल में किसी अनजान शख्स ने फोन कर गुजरात के अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर भी बम रखे जाने की सूचना दी थी. बम की खबर से रेलवे स्टेशन पर अफरातफरी मच गई थी. मौके पर पुलिस, डॉग स्क्वॉड और बम डिस्पोजल स्क्वॉड की टीम ने सघन जांच की, जिसमें रेलवे स्टेशन से कोई बम नहीं मिला था.

और लाल हुआ टमाटर, प्याज ने भी खूब रुलाया

कुमार विश्वास का कॉन्ट्रोवर्सियल ऑडियो वायरल

शताब्दी एक्सप्रेस में अचानक निकलने लगा धुआं