GOOGLE MAPS पर मंडरा रहा खतरा OLA लेकर आया शानदार मैप
GOOGLE MAPS पर मंडरा रहा खतरा OLA लेकर आया शानदार मैप
Share:

इंडिया में GOOGLE मैप्स बेहद ही आम हो चुके है और हर स्मार्टफोन में इनका इस्तेमाल लोग करते ही है फिर चाहे अपनी मंजिल पर वक़्त से पहुंचना हो या फिर आसपास की किसी लोकेशन को तलाश ना हो हर मामले में GOOGLE MAP बड़े काम आता है लेकिन, GOOGLE MAP को टक्कर देने के लिए मार्केट में एक बड़ा दावेदार भी सामने आ चुका है और यह कोई नई कंपनी नहीं है बल्कि जानी-मानी CAB प्रोवाइडर कंपनी ओला है जो अब अपनी मैप सर्विस लेकर आ रही है जिससे GOOGLE MAP को बड़ा खतरा दिखाई देने लगा है।

आपको बता दें कि OLA जल्द ही अपना नेवीगेशन सिस्टम लॉन्च करने जा रही है जो GOOGLE MAP को कड़ी टक्कर देने की तैयारी में दिखाई दे रहे है। अभी तक मार्केट में कई ऐसे एप्स मौजूद है जो नेविगेशन प्रोवाइड करते हैं लेकिन जिसमे सबसे ऊपर हैं GOOGLE MAP जो न सिर्फ आपको आपकी लोकेशन बताता है बल्कि आपकी डेस्टिनेशन तक जाने का वक़्त और सबसे तेज रास्ता भी बताता है यहां तक कि आपके रास्ते में पड़ने वाले होटल रेस्टोरेंट और पेट्रोल पंप की भी सूचना भी दे रहा है। GOOGLE MAP की बदौलत ग्राहक आसानी से अपनी मंजिल पर पहुंच जाते हैं लेकिन अब OLA MAPS इससे आगे निकलने की तैयारी में है।

आपको बता दें कि यह नेविगेशन सिस्टम जल्द ही पेश भी किया जा रहा है और यह अभी टेस्टिंग मोड में दिखाई दे रहे है और इसकी जानकारी खुद कंपनी के सीईओ भावेश अग्रवाल की तरफ से शेयर की गई है। जब यह APP लांच होगा तो ऐसा माना जा रहा है कि इससे GOOGLE को कड़ी टक्कर मिलेगी क्योंकि अभी तक नेविगेशन सेक्टर में GOOGLE का ही सिक्का चलता है और अब एक नया प्रतिद्वंदी गूगल मैप्स को टक्कर देने के लिए तैयार दिखाई दे रहे है।

लोगों की नौकरी पर खतरा बन रहा CHATGPT....!

40 हजार से कम में मिल रहा है iPhone 12 Mini, जानिए कैसे?

OPPO लाया अपना 5G फ़ोन, फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -