पंजाब में बढ़ा कोरोना के नए वेरिएंट से खतरा, एक दिन में सामने आए इतने केस
पंजाब में बढ़ा कोरोना के नए वेरिएंट से खतरा, एक दिन में सामने आए इतने केस
Share:

लुधियाना: पंजाब में कोविड की संभावित तीसरी लहर के मध्य नए वैरिएंट ओमिक्रॉन का भी संकट बढ़ता जा रहा है। इटली से अमृतसर एयरपोर्ट पर उतरे तीन लोगों की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव पाया गया है। अब नए वैरिएंट का टेस्ट के लिए तीनों को नमूनों को दिल्ली भेजा जा चुका है। वहीं रविवार को पंजाब में 42 नए  मामले सामने आए है।

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक 16461251 लोगों के नमूनों का टेस्ट किया जा चुका है। जिनमें 603739 लोगों की रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हो गई है। अच्छी बात यह है कि राज्य के विभिन्न  हॉस्पिटल में स्वास्थ्य लेकर 586735 लोग स्वस्थ्य हो गए है। संक्रमण से अब तक 16619 लोगों की जान भी जा चुकी है। राज्य के विभिन्न  हॉस्पिटल में भर्ती 30 संक्रमितों को सांस लेने में परेशानी होने पर आक्सीजन सपोर्ट पर रख दिया गया है। 10 संक्रमितों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें क्रिटिकल केयर यूनिट में रखा गया है। कुल मिले 42 संक्रमितों में सबसे ज्यादा होशियारपुर में 9, पठानकोट में 7, लुधियाना में 5, गुरदासपुर, कपूरथला में 4-4, मोहाली में 3, तीन जिलों में 2-2 और चार जिलों में 1-1 नए संक्रमित पाए हैं।

385 सक्रिय मामलों ने बढ़ाई चिंता: सूबे में निरंतर बढ़ते सक्रिय केसों के आंकड़े ने स्वास्थ्य विभाग की चिंता को और भी बढ़ा दिया है। 20 दिन में सक्रिय केस बढ़कर 385 तक पहुंच चुके हैं। माह की शुरुआत में सक्रिय केसों का आंकड़ा 200 से भी कम दर्ज की गई थी।

अपने घरों को लौटने से पहले किसानों ने दी 734 शहीद किसानों को श्रद्धांजलि

सोशल मीडिया पर छाईं मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू, लोग बोले- 'गर्व है'

कभी केरल तो कभी महाराष्ट्र में बढ़ रहा Omicron का संक्रमण, फिर सामने आए इतने मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -